Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : संजय कालोनी पुलिस ने एटीएम मशीन को हैंग कर,सहायता के नाम पर धोखे से पैसे निकालने वाले शख्स को धर दबोचा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :संजय कालोनी सेक्टर -23 पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया हैं, जो एटीएम से पैसा निकालते वक़्त किसी शख्स की सहायता कर ,उससे ठगी करने का कार्य करता था। पुलिस की माने तो पकड़े गए शख्स से 5 मुकदमें को सुलझाएं गए हैं। उसके पास से 80000 रूपए नगद पुलिस ने बरामद किए हैं।
इंचार्ज सत्यदेव सिंह का कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि इरशाद निवासी गांव घाघोंट ,चांदहट ,जिला पलवल अलग -अलग बैंकों के एटीएम में जा कर भोले भाले लोगों को सहायता करने की बात कह के एटीएम कार्ड को इस्तेमाल कर लेता था और फिर एटीएम मशीन के बटनों को एक साथ दबा देता हैं जिसे एटीएम मशीन हैंग हो जाता हैं,फिर कार्ड वाले शख्स को यह कह देता हैं कि मशीन अभी ख़राब हैं और अब इस एटीएम में से पैसा नहीं निकल सकता हैं। वह शख्स वहां से जैसे ही चला जाता हैं तो इरशाद एटीएम से पैसों को निकाल लेता हैं,जो फिर से इस वारदात को अंजाम देने हेतु आया हैं। उनका कहना हैं कि मुखविर द्वारा बताए सूचना को सही मानते हुए उन्होनें एक टीम गठित की। उसे पकडे के लिए अपना जाल बिछा दिया और जैसे ही वह वारदात करने की कोशिश की तो उसी वक़्त पुलिस ने उसे धर दबोचा। उनका कहना हैं कि जब इरशाद से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी इरशाद ने जिले में ऐसे 5 वारदातों को करना कबूल किया और उसके पास 80000 रूपए नगद बरामद की गई हैं।

Related posts

फरीदाबाद : सूरजकुंड पुलिस ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन के महा-प्रबंधक व सहायक महा-प्रबंधक की कोताही बरतने से एक इलेक्टिशियन की मौत, केस दर्ज।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: सही जांच -पड़ताल के बाद असली मालिक के नाम ही बनाएं प्रॉपर्टी आईडी: दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

फरीदाबाद: श्री श्रद्धा रामलीला कमेटी ने किया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुमित गौड़ को सम्मानित

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x