Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: ट्रांसपोर्टर रॉकी हत्याकांड में खुलासा: भाई की हत्या का बदला के लिए उसके भाई की गोली मारकर हत्या दी, दो अरेस्ट  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच,डीएलएफ ने आज रॉकी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से दो पिस्टल , चार मैगजीन व 17 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन दोनों आरोपितों को भूपानी थाने में दर्ज मुकदमा न. 156 में गिरफ्तार किया हैं। हत्या कारण भाई की हत्या का बदला लेने के लिए दुश्मन के भाई की हत्या गोलियों से भून कर दी थी।  

पुलिस के मुताबिक बीते 12 नवंबर -2020 की रात को फरीदाबाद के नचौली गांव ट्रांसपोटर रॉकी की उसके कार्यालय में घुस कर सरेआम गोली मार कर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस संबंध में मृतक रॉकी के पिता ज्ञान चंद की शिकायत पर 13 नवम्बर 2020 को बदमाशों के खिलाफ थाना भूपानी में हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा थाना भूपानी में मुकदमा दर्ज करवाया था। उस मुकदमे का न. 156 हैं। इस मुकदमे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने इस केस की आगे की कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच , डीएलएफ के इंचार्ज अनिल कुमार को सौप दी थी। इंचार्ज अनिल कुमार ने मृतक रॉकी के हत्यारों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई थी। इस टीम ने अपने सूझबूझ और तकनीक का इस्तेमाल करते हुए सोमवार 30 नवंबर को गुरुग्राम के सोहना से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपना नाम अनिल ढाका निवासी खोद शामा,जिला शामली व तरुण निवासी राजपुर कलां, फरीदाबाद बताया। तलाशी दौरान पुलिस ने इनके कब्जे से दो पिस्टल , चार मैगजीन व 17 जिन्दा कारतूस बरामद किया  हैं।  

पुलिस की माने तो दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस  रिमांड पर लिया गया था। इस दौरान आरोपितों  ने पूछताछ में बताया कि इस घटना के मास्टर माइंड विनोद उर्फ बिन्नू निवासी भैसरावली, फरीदाबाद  के भाई अनिल की रॉकी के भाई कुलभूषण ने गोली मारकर ह्त्या कर दी थी और इसी का बदला लेने के लिए अनिल के भाई विनोद उर्फ बिन्नू ने  अपने साथियो सहित बीते 12 नवम्बर- 2020 को रॉकी की गोलियां मारकर ह्त्या की थी। पुलिस ने दावा किया हैं जल्दी इस गैंग के सरगना को सलाखों के भेजा जाएगा।  

Related posts

नेपाल ओपन अंतर्राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में खिलाडियों ने जीते 4 स्वर्ण पदक.

Ajit Sinha

हरियाणाः 1.28 क्विंटल  डोडा पोस्त, 7.5 किलो अफीम सहित 3 अंतरराज्यीय नशा तस्कर अरेस्ट 

Ajit Sinha

मोबाइल टावर लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने के मामले में एक शख्स को साइबर क्राइम ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//psaurdard.net/4/2220576
error: Content is protected !!