Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा के भ्रष्टाचार-लूट और जुम्लेबाजी के विरोध में वोट की चोट से दें जवाब: महेन्द्र प्रताप सिंह


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेन्द्र प्रताप ने आज शुक्रवार को जहां अपने चुनावी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाए,वहीं कई इलाकों में डोर-टू-डोर कर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज 25 मई को होने वाला चुनाव अपने फरीदाबाद-पलवल की दशा और दिशा बदलने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में हमारे क्षेत्र की जो दुर्गति हुई है, वह आप सबसे छिपी नहीं है क्योंकि भाजपा के राज में दोनों जिलों में जिस कदर भ्रष्टाचार और लूट मची है, वहीं जाति-धर्म वर्ग विशेष की बात कर जुम्लेबाजी में लोगों की भावनाओं से खेल आपसी भाईचारे को बिगाडा गया है। इसलिए अब समय आ गया है, ईमानदारी-शराफत व बेदाग छवि और बेईमानी को तराजू में तोलकर एक ईमानदार व्यक्ति को चुनकर लोकसभा में भेजें ताकि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के नागरिकों के विकास के सपनों को पूरा किया जा सके।

लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों के प्रति आत्मीयपन दिखाते हुए कहा कि आप मेरे हो और मैं आपका, आपने हमेशा से ही मेरा साथ देकर मान बढ़ाया है और मैने भी पूर्व में पांच बार विधायक और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहते हुए ईमानदारी से सेवा कर फरीदाबाद को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया था। यहां मेट्रो के अलावा शिक्षा,चिकित्सा,बदरपुर पुल, सिक्स लाइन हाईवे, बाईपास रोड के साथ-साथ जितनी भी विकास योजनाएं हैं। वह सब कांग्रेस सरकार की ही देन है, और अब जल्द ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है, कांग्रेस सरकार बनते ही फरीदाबाद में फिर से विकास की रफ्तार बढ़ाकर फरीदाबाद के गौरव को विश्व स्तर पर पहुंचाया जाएगा।  उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने से लेकर भारत को प्रगति के पथ पर ले जाने का कार्य कांग्रेस ने ही किया है। सूंई से लेकर हवाई जहाज तक कांग्रेस राज में ही बने हैं तथा देश में कंप्यूटर क्रांति भी कांग्रेस की ही देन है। उन्होंने कहा कि आज मैं आपके पास सहयोग के लिए आया हूं और आपने हमेशा मेरा साथ दिया है। अगर इस बार भी आपका साथ रहा तो सांसद बनने के बाद समूचे क्षेत्र में विकास की कमी नहीं रहने देंगे वहीं युवाओं को रोजगार देंगे। अच्छी कानून व्यवस्था देंगे साथ-साथ बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा के इंतजाम भी किए जाएंगे वहीं विकास और भाईचारा ही मेरी पहली प्राथमिकता होगी और मैं कभी भी अपनी चादर पर आंच नहीं आने दूंगा। क्योंकि पिछले दस साल में यहां के लोगों को सिर्फ भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व महंगाई के अलावा कुछ नहीं मिला है। भाजपा ने केवल नफरत और भाई को भाई से लडाकर फूट डालो और राज करो की नीति पर कार्य किया है। किसान, व्यापारी, कर्मचारी, महिला, युवा, कमेरे व कामगार तथा हर वर्ग अपने-आपको ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा-पत्र को न्याय-पत्र का नाम दिया है। भाजपा के तो 15 लाख व रोजगार की गारंटी तो जुम्ले निकले हैं लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही जो वादे हमने आपसे किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों के समक्ष वादा किया कि कांग्रेस के हाथ के पंजे पर मुझे दिया गया एक-एक वोट आपके क्षेत्र की खुशहाली व 36 बिरादरी व हर वर्ग के भाईचारे में सहायक होगा। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की।

Related posts

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड के निवासीगण हो जाओं तैयार, होली, रेन डांस की पूरी तैयारी हो चुकी हैं, इसे मिलकर यादगार पल बनाए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कावडियों का कहना है, आगे भोलेनाथ पीछे योगी नाथ है तो आंतकियों से कैसा डरना

Ajit Sinha

फरीदाबाद : तेज आए आंधी -बारिश की वजह से, सेक्टर -28,29 सहित कई इलाकों में पानी की आपूर्ति ठप्प, ददसिया, बूस्टर शाम तक चालू होंगें

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//cufultahaur.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x