Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद रामबीर आत्महत्या मामला : रामबीर भड़ाना के चारों पार्टनरों खिलाफ उसकी पत्नी ने दी डीसीपी को शिकायत,करोड़ों के घपले।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:मरने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी रामबीर भड़ाना की पत्नी गीता भड़ाना ने अपने पति के चारों पार्टनर नितिन विधुड़ी,विक्रम भड़ाना कपिल वर्मा,विकास उर्फ़ विक्की पर रामबीर भड़ाना को मर ने के लिए उकसाने का गंभीर आरोप लगाया हैं। इस संबंध में उन्होनें एक दरखास्त कल शुक्रवार को डीसीपी हेड क़्वार्टर नितिका गहलोत को दी हैं। यह जानकारी उन्होनें आज अपने घर पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी हैं। इस मामले में सूरजकुंड थाने के एसएचओ विशाल कुमार का कहना हैं कि उन के पास जैसे ही शिकायत पहुंचेगी,वह उसी हिसाब से सभी आरोपियों के खिलाफ जो भी उचित कार्रवाई होगी वह कर दी जाएगी। इस प्रकरण में नितिन विधुड़ी ,विक्रम भड़ाना व कपिल वर्मा से फोन कर उनका पक्ष जानने के लिए बातचीत की गई पर तीनों ने एक सुर में कहा कि इस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए अभी वह बिल्कुल तैयार नहीं हैं, इसके लिए कल तक यानी रविवार तक के लिए उन्हें वक़्त चाहिए पर प्रेस कॉन्फ्रैंस की खबरे कल तक नहीं रोकी जा सकती हैं। इस लिए यह खबर प्रकाशित की गई हैं।
गीता भड़ाना के पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नितिन विधुड़ी निवासी मदनपुर खादर,दिल्ली, विक्रम, विकास तंवर, निवासी गांव अनंगपुर,फरीदाबाद व कपिल वर्मा निवासी मोड़बंद ,दिल्ली हैं,यह सभी लोग उनके पति रामबीर भड़ाना के पार्टनर थे। इन लोगों का आपस में पैसों का हमेशा लेना देना चलता रहता था। उनका कहना हैं कि उपरोक्त सभी लोगों का उनके पति रामबीर भड़ाना पर करीब दो करोड़ रूपए बकाया था। इसके बदले में इन लोगों ने तक़रीबन साढ़े 4 करोड़ रूपए ब्याज के उनसे वसूल लिए और दो करोड़ 35 लाख रूपए के प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली। वह दोनों प्रॉपर्टी ग्रीन फील्ड कालोनी में हैं जिनमें एक फ्लैट व रोयल प्लाजा के कार्यालय के साथ-साथ आदि प्रॉपर्टी शामिल हैं। इतना सब कुछ दो करोड़ के बदलें देने के बाद भी,अब भी वे लोग उससे दो करोड़ रूपए की मांग कर रहे हैं वर्ना अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे। उनका कहना हैं कि विक्रम ,नितिन विधुड़ी ,कपिल वर्मा व विकास तंवर ने उनके पति रामबीर भड़ाना को पिछले दिनों इतना जाएदा प्रताड़ित किया की वह आत्महत्या करने हेतु मजबूर हो गया और 14 नवंबर को उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। यह नुक्शान व कर्ज का खेल पिछलें पांच सालों से चला आ रहा था। उनका कहना हैं कि इससे परेशान होकर मरने से कई महीने पहले उनके पति रामबीर भड़ाना ने अपनी बातों को रिकॉर्ड करके इन चारों के नाम एक मोबाइल फोन से वीडियो वयारल किया था जिसमें उन्होनें साफ़ कहा था कि इन लोगों ने धोखे से उसकी ग्रीन फील्ड कालोनी की प्रॉपर्टी और कार्यालय जबरन अपने नाम करवा ली हैं। इसके वावजूद वह उससे और पैसों की मांग कर रहे थे जिससे तंग आकर उनके पति रामबीर भड़ाना ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में उन्होनें इन सभी लोगों के खिलाफ शुक्रवार को डीसीपी हेड कवाटर निकिता गहलोत को एक शिकायत दी हैं जिसे मार्क करके उन्होनें सूरजकुंड थाने में भेज दिया हैं। इस सम्बन्ध में एसएचओ विशाल कुमार का कहना हैं कि जैसे ही उनके पास वह दरखास्त आ जाएगी ,वह उसी वक़्त सभी आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई कर देंगें उनका कहना हैं कि उन्होनें बाकि के सभी लेनदारों के पैसे दे दिए हैं जो बाकि के एकाद लोग रह गए होंगें,उन्हीं भी पैसे दे देंगें। रामबीर भड़ाना ने हरिद्वार से आने के बाद तक़रीबन 25 लोगों के नाम की लिस्ट बनाई थी जिनके पैसे देने थे। किसी को पैसे के बदले जमीन दे दी हैं किसी को पैसे दे दिए हैं।

Related posts

मानव रचना में पाँच दिवसीय ‘ईको कनसल्ट मीट’ का आयोजन

Ajit Sinha

फरीदाबाद कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ बोले, भाजपा सरकार स्वच्छता के नाम पर सिर्फ ड्रामा करती हैं,पूरे शहर को नरक बना दिया।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज फरीदाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर रामबीर सिंह और एक पटवारी के खिलाफ केस दर्ज करने के दिए आदेश।  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nutchaungong.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x