Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने सूरजकुंड थाने के एसएचओ अनिल कुमार को हटाया,विशाल को लगाया, लिस्ट पढ़े।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : नव नियुक्त पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने आज  केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सिफारिश पर लगे सूरजकुंड थाने के एसएचओ अनिल कुमार को हटा कर, अपने पसंद  के पुलिस निरीक्षक विशाल को सूरजकुंड थाने का एसएचओ लगाया गया हैं और अनिल कुमार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में तैनाती की गई हैं। पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो द्वारा जारी तबादले की लिस्ट को आप स्वंय पढ़िए।

इससे पूर्व में निरीक्षक विशाल पुलिस कमिश्नर कार्यालय के सिक्योरिटी ब्रांच में कार्यरत थे और अब उनकी जगह पर, एसओ ब्रांच में कार्यरत राजेंद्र सिंह को गया हैं। आपको जानकारी हेतु बतादें हैं कि निरीक्षक अनिल कुमार इससे पहले सराय खाव्जा सेक्टर -37,भूपानी व सूरजकुंड थाने में लगातार एसएचओ के पद रह चुके हैं और अब पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी के बदले जाने के बाद आए नव नियुक्त पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने एसएचओ के पद से हटा कर पुलिस कमिश्नर  कार्यालय के सिक्योरिटी ब्रांच में लगा दी हैं। इससे पहले सिटी बल्लभगढ़ के एसएचओ योगेंद्र सिंह के स्थान पुलिस निरीक्षक प्रीतपाल सांगवान को लगाया गया था। जब से अभिताभ सिंह ढिल्लो ने फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर बने हैं उस वक़्त से लेकर अब तक दो थानों के एसएचओ को बदला गया हैं और आने वाले समय में कई और थाने के एसएचओ बदले जा सकते हैं।

Related posts

फरीदाबाद : गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड पर सड़क हादसे में मारे गए तीनों लड़कों की पहचान हो गई, शवों को पुलिस ने परिजनों को सौपा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अंतर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह के उपलक्ष में कुलपति प्रो. तोमर ने की घोषणा।

Ajit Sinha

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया हरको बैंक के नवनियुक्त चेयरमैन हुकम सिंह भाटी को सम्मानित

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x