Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद:पीएम नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर ग्रीन फील्ड में फ्री हेल्थ चेक अप कैंप आयोजित की गई, रश्मि ने किया शुभारंभ

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के पावन अवसर आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी के प्लॉट नंबर -3675 , ब्लॉक -सी के प्रांगण में फ्री हेल्थ चेक -अप कॉम्प आयोजित की गई ,का शुभारभ समाजसेवी रश्मि विवेक भड़ाना ने दीप प्रज्जवलित कर किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 72 वी जन्म दिवस के अवसर पर इस फ्री हेल्थ चेक अप कैंप आयोजित की गई हैं।

समाजसेविका रश्मि विवेक भड़ाना ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी को देश वासियों के साथ- साथ आज फ्री हेल्थ चेकउप कैंप का आयोजित की गई हैं , इस कैंप में Opthalmologist for Eye Check up by Dev Opticals,Dental check up by Dr. Nidhi Jindal of Acme Dental,In addition HOD, Green Field will do various Lab tests such as blood sugar, cholesterol etc. जांच की गई।

उनका कहना हैं कि जब हम सब अपने घरों में स्वस्थ रहेंगे, तभी ग्रीन फील्ड कॉलोनी के हजारों लोगों को स्वस्थ रख पाएंगे, तभी एक स्वस्थ और बेहतरीन समाज का निर्माण हो पाएगा , फिर हम सब एक जुट होकर शहर, प्रदेश व देश का बेहतरीन निर्माण कर पाएंगे। उनका कहना हैं कि आज के इस खास अवसर पर इस फ्री हेल्थ चेक अप के माध्यम से एक संदेश देने की कोशिश की गई हैं। इस फ्री हेल्थ चेक अप कैंप का लाभ ग्रीन फील्ड के सैकड़ों निवासियों ने उठाया।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बुजुर्ग महिला व एक शख्स की कील लगे डंडों से पीट पीट कर हाथ -पैर तोड़ने के 3 आरोपी गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद : कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर पर चल रहे गणपति उत्सव में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

webmaster

फरीदाबाद में पहले घोषित 123 कंटेनमेंट जोन के अलावा 22 नए कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whairtoa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x