Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : एनआईटी क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे बदमाश को पकड़ा हैं जो बरामद की गई पिस्तौल से दोस्त के कत्ल का बदला लेना चाहता था।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : अपने दोस्त की हत्या का बदला रॉक गैंग के सदस्यों से लेना चाहता था। इससे पहले ही एनआईटी क्राइम ब्रांच के हथ्थे चढ़ गया। पुलिस ने दोनों अलग -अलग बदमाशों के पास से एक पिस्टल , एक देशी कट्टा व दो ज़िंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इनमे से एक बदमाश एनएच -3 स्थित ईएसआई हॉस्पिटल में ट्रैनिग डॉक्टरों के कमरे में रहता था जबकि दूसरा बदमाश अपूर्वा हॉस्पिटल में कैंटीन चलाता था। पुलिस की माने तो दोनों के खिलाफ एसजीएम नगर थाने में दो अलग -अलग मुकदमें दर्ज किए गए हैं।
प्रभारी अनिल छिल्लर का कहना हैं कि उनकी टीम ने राहुल उर्फ़ सुन्ना निवासी विडोम कालोनी ,नियर गुरुद्वारा एनएच -3 फरीदाबाद व पीछे से भिवानी जिले का हैं तथा वीरेंद्र उर्फ़ वीरू निवासी नेकपुर, बुलंदशहर ,उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किए हैं। उनका कहना हैं कि राहुल के पास से एक पिस्तौल,एक जिंदा कारतूस , वीरेंद्र के पास से भी एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ एसजीएम नगर थाने में मुकदमा नंबर -426 व 427, आर्म एक्ट के तहत मुकदमें दर्ज किए गए हैं। उनका कहना हैं कि जब आरोपी राहुल से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह पीछे से भिवानी जिले का रहने वाला हैं और उसके ऊपर घर में घुस कर मारपीट,चोरी व छीना झपटी करने के तक़रीबन 9 -10 मुकदमें भिवानी के अलग -अलग थानों में दर्ज हैं।
उसने यह भी बताया कि भिवानी के जेल में 5 -6 साल पहले जब बंद था तो उस दौरान उसकी दोस्ती लखन नामक लड़के से हो गई और बाद में दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए । जब दोनों जेल से बाहर आने के बाद उसकी दुश्मनी रॉक गैंग के सदस्यों से हो गई और उन लोगों ने उसके दोस्त लखन की हत्या कर दी। इसके बाद वह भिवानी से भाग कर फरीदाबाद में रहने लगा और पुलिस से बचने के लिए एनएच 3 स्थित ईएसआई हॉस्पिटल में ट्रैनिग डॉक्टरों के कमरे में रहने लगा पर उसने डॉक्टरों नहीं बताया था कि वह एक अपराधी किस्म का आदमी हैं और उसके पास एक पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस भी हैं। उनका कहना हैं कि आरोपी इसी पिस्तौल से अपने दोस्त के कातिल रॉक गैंग के सदस्यों को गोली मार कर हत्या करना चाहता था। इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। उनका कहना हैं कि इसके अलावा वीरेंद्र उर्फ़ वीरू जोकि अपूर्वा हॉस्पिटल में कैंटीन चलाता था इसके पास से अवैध एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Related posts

फरीदाबाद-गुरुग्राम जिला में 50 एकड़ जमीन में साइंस सिटी बनाएगी हरियाणा सरकार : मुख्यमंत्री

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविरों के माध्यम से बीमारियों से बचा जा सकता: राजेश नागर

Ajit Sinha

यातायात पुलिस ने 428 ड्राइविंग लाइसेंस किए रद्द,13257 वाहनों के काटे चालान,1 25 ऑटो तथा 759 पुराने वाहनों को किया इम्पाउंड

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//atampharosom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x