Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : एक फार्म हॉउस में आयोजित शादी में लड़कियों से, स्वागत करवाना पड़ा महंगा, 6 लाख के आभूषणों, नगदी से भरे बैंग को ले उडी ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बीती रात एक शादी समारोह से एक लड़की द्वारा शातिराना तरीके से गहनों से भरा बैंग लेकर रफू चक्कर हो गई। बैंग में करीब छह लाख रुपए गहने व नगदी रखे हुए थे। घटना सूरजकुंड स्थित एक फार्म हॉउस की हैं। एसएचओ विशाल कुमार का कहना हैं कि इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की जांच शुरू कर दी हैं।

फार्म हॉउस के संचालक का कहना हैं कि उनकी फार्म हॉउस के लोन -2 में बीती रात दो भाइयों के शादी का कार्यक्रम चल रहा था। अचानक रात करीब 12 बजे बैंग गायब होने की भनक परिवार वालों को लगी तो वे बिल्कुल परेशान हो गए और गहने से भरे बैग की खोजबीन तेजी से शुरू कर दी पर उस बैग का कहीं पता नहीं चला। उनका कहना हैं कि जब उन्होनें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो पता चला कि शादी समारोह में मेहमानों के स्वागत के लिए कैटरीन वाले ने 4 लड़कियों व दो दरबानों को मुख्य गेट पर खड़े किए थे। दरअसल में वह लोग किसी गिरोह के सदस्य हैं और आयोजित शादी समारोह में करीब 11 लोग थे जो फैले हुए थे।
घूमते हुए ,बाकि के अपने अलग -अलग साथियों से मिलते जुलते हुए सीसीटीवी कैमरे में देखे गए हैं और इनमें से एक लड़की गहने से भरे बैंग को पीछे के रास्ते से ले जाते हुए देखे गए हैं,बाकि के साथी एक -एक करके पीछे के रास्ते से निकल गए पर फुटेज में उस लड़की का चेहरा साफ़ नहीं हैं। उनका कहना हैं कि बैंग में 21 तौले सोना,1 किलो चांदी व दो लाख रूपए नगद रखे हुए थे, इस मामले की सूचना तुरंत सूरजकुंड थाना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएचओ विशाल कुमार का कहना हैं कि इस प्रकरण में शक के आधार पर पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया हैं और उनकी इसके आगे की कार्रवाई जारी हैं।

Related posts

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल के समर्थन में विधायक राजेश नागर ने जुटाया जनसमर्थन

Ajit Sinha

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के 8 सीटों के उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट,फरीदाबाद से कृष्ण पाल गुर्जर का नाम, कार्यालय पर जश्न।

Ajit Sinha

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के आमंत्रित पर ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों से अवश्य मिलने आएंगें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x