Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सेक्टर -29 के दूकानदार के बेटे अंकित कौशिक के साथ मारपीट के मामले में एक शख्स को सेक्टर – 31 पुलिस ने किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : सेक्टर -31 थाना पुलिस ने आज अंकित कौशिक के साथ हुई मारपीट के मामले में एक आरोपी प्रणव को गिरफ्तार कर,अदालत में पेश कर दिया जहां उसे अदालत ने जमानत पर छोड़ दिया। यह वहीँ आरोपी हैं जिससे अंकित कौशिक के साथ पहले झगड़ा हुआ था और इसके बाद इसके साथियों ने सेक्टर -29 के हुड्डा मार्किट स्थित दुकान में घुस कर जमकर पिटाई कर दी थी। यह सारी घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह का कहना हैं कि सोमदत्त कौशिक के बेटे अंकित कौशिक की 31अक्टूबर को प्रणव निवासी मकान नंबर -1130 ,सेक्टर -28 के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने प्रणव,धारा चपराना व उसके कई साथियों के खिलाफ वीरवार को केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रणव को गिरफ्तार कर लिया और जिसे आज पुलिस ने अदालत में पेश कर दिया जहां से अदालत ने उसे जमानत पर छोड़ दिया। आपको बतादें कि बीते 30 अक्टूबर की रात को सोमदत्त कौशिक के बेटे अंकित कौशिक को सेक्टर – 29 के हुड्डा मार्किट स्थित उसकी डिपार्टमेंट की दुकान में घुस कर धारा चपराना ने अपने 4 -5 गुंडों के साथ मिलकर जमकर कांच बोतलों व लात -घुसों से पिटाई कर दी थी। यह सारा वाक़्या वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पीड़ित परिवार को पुलिस से इन्साफ नहीं मिलने के कारण यह मामला में मीडिया उछल गया था के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके,आज उसमें से एक मुख्य आरोपी प्रणव को गिरफ्तार कर लिया और बाकि के आरोपियों की तलाश पुलिस कर रहीं हैं

Related posts

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में खेली गई फूलों की होली

Ajit Sinha

एक तरफा समर्थन के बाद अब यह तय हो गया है कि नरेन्द्र गुप्ता इस सीट से रिकार्ड मतों से विजयी होगें।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सैनिक कॉलोनी चौकी पुलिस ने 10 फुट गहरे गड्ढे में गिरे हुए बैल को निकाला।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x