Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: दूध बिखरने पर दो बच्चों को पीटने, फिर कपडे उतार कर घर से बाहर करने,वीडियो बनाकर वायरल करने वाली मां अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दूध बिखरने पर एक मां ने अपने दो बच्चों को बेरहमी से पीटने और कपडे उतार कर घर से बाहर निकालने और इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने पर सारन थाना पुलिस ने मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अरेस्ट कर लिया हैं। आरोपित मां के खिलाफ पुलिस ने जे. जे. एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं।  
 
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटना करीब 10 दिन पुरानी है सारन थाना एरिया में एक महिला ने दूध बिखर जाने पर अपने दो बच्चों को बेरहमी से पीटा और कपड़े उतार कर दोनों को नग्न अवस्था में घर से बाहर कर दिया और इस सारी घटना का बच्चों की मम्मी (आरोपी महिला) ने वीडियो भी बना लिया। और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए थाना सारन प्रभारी रतन लाल को आवश्यक कार्रवाई कर महिला आरोपित को अरेस्ट करने का निर्देश दिया गया। थाना प्रभारी रतन लाल ने  कार्रवाई करते हुए आरोपित महिला के खिलाफ जे.जे एक्ट के तहत मुकदमा कर उसको अरेस्ट कर लिया है।,,,,, मुकदमे में आगामी कार्रवाई जारी है।

पुलिस प्रवक्ता का कहना हैं कि माता -पिता के द्वारा की गई इस तरह की घटना बड़ी ही शर्म नाक है अगर माता-पिता बच्चों के साथ इस तरह का गंदा  व्यवहार घर में करते हैं, तो अगर बाहर के अन्य व्यक्ति बच्चों के साथ गलत व्यवहार करेगा तो बच्चे अपने माता-पिता को अपने परेशानी बारे नहीं बता पाएंगे। इस तरह की घटना से बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास पर गहरा असर पड़ता है इंसान उम्र में चाहे कितना ही बड़ा हो जाए, वह जिंदगी भर सीखता  ही  रहता है। बच्चे भी अपनी गलतियों से सीखते हैं। बच्चों के साथ घर में अच्छा व्यवहार करना बच्चों को अच्छी दिशा में चलने के लिए प्रेरित करता है।

Related posts

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह का शानदार झलक, देखें वीडियो में।

Ajit Sinha

सवा 6 करोड़ रूपए की ठगी करने वाले मुख्य साइबर ठग मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया, देश छोड़ कर भागने के फ़िराक में था।

Ajit Sinha

शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x