Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने कियातिगांव राजकीय महाविद्यालय में हवन के साथ नववर्ष का स्वागत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव स्थित राजकीय महाविद्यालय में नववर्ष का स्वागत हवन के साथ किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार के साथ विधायक राजेश नागर ने हवन में समिधा डाली।

इस अवसर पर विधायक  नागर ने कहा कि हवन करना सभी के लिए अच्छा है। इससे हम अपनी संस्कृति के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं वहीं हम पर्यावरण को भी शुद्ध करने का कार्य करते हैं। हमें अपने मांगलिक अवसरों पर हवन अवश्य ही करना चाहिए। विधायक राजेश नागर ने हवन कर क्षेत्रवासियों के कल्याण की प्रार्थना की। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार ने बताया कि कॉलेज में हमेशा ही हवन का आयोजन किया जाता है। लेकिन आज नववर्ष के स्वागत के लिए हवन का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय मौजिज हस्तियों ने भी भागीदारी की है।

इस अवसर पर समाजसेवी समरवीर नागर, मास्टर कन्हीराम अधाना, रिंकू सरपंच, सुरजीत पार्षद, पूर्व सरपंच प्रताप, अमन नागर, सतबीर नागर, महीपाल सरपंच मिर्जापुर, रूपचंद नागर सरपंच नीमका, बाबा चरती, गिरीश अधाना, गुर्जर महासभा सचिव जयबीर नागर, मास्टर दयाराम अधाना, दयानंद नागर, उमेश सरपंच भुआपुर, गजेश अधाना आदि मौजूद रहे।

Related posts

गुरूद्वारा से यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा उपलब्ध करवाई गई मोबाइल वैन को किया रवाना, जरुरत मंद लोगों को मिलेगा फायदा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: जानलेवा बनी गले के बीचो बीच बंद नली को लेजर और स्टेंट से खोला।

Ajit Sinha

दिल्ली,फरीदाबाद, गुरुग्राम से लग्जरी कारें चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश,4 सदस्यों को किया अरेस्ट, 21 कारें बरामद।

Ajit Sinha
//mirsuwoaw.com/4/2220576
error: Content is protected !!