Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने कियातिगांव राजकीय महाविद्यालय में हवन के साथ नववर्ष का स्वागत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव स्थित राजकीय महाविद्यालय में नववर्ष का स्वागत हवन के साथ किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार के साथ विधायक राजेश नागर ने हवन में समिधा डाली।

इस अवसर पर विधायक  नागर ने कहा कि हवन करना सभी के लिए अच्छा है। इससे हम अपनी संस्कृति के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं वहीं हम पर्यावरण को भी शुद्ध करने का कार्य करते हैं। हमें अपने मांगलिक अवसरों पर हवन अवश्य ही करना चाहिए। विधायक राजेश नागर ने हवन कर क्षेत्रवासियों के कल्याण की प्रार्थना की। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार ने बताया कि कॉलेज में हमेशा ही हवन का आयोजन किया जाता है। लेकिन आज नववर्ष के स्वागत के लिए हवन का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय मौजिज हस्तियों ने भी भागीदारी की है।

इस अवसर पर समाजसेवी समरवीर नागर, मास्टर कन्हीराम अधाना, रिंकू सरपंच, सुरजीत पार्षद, पूर्व सरपंच प्रताप, अमन नागर, सतबीर नागर, महीपाल सरपंच मिर्जापुर, रूपचंद नागर सरपंच नीमका, बाबा चरती, गिरीश अधाना, गुर्जर महासभा सचिव जयबीर नागर, मास्टर दयाराम अधाना, दयानंद नागर, उमेश सरपंच भुआपुर, गजेश अधाना आदि मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद : रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने एक परिवार को एक रोटी मांगने पर,जीजा साले की जम कर पिटाई कर दी,घटना एनआईटी की हैं।

Ajit Sinha

दिल्ली-एनसीआर में करीब 100 लड़कियों को व्हाट्सअप पर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का फरीदाबाद पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रो. धर्मेंद्र एस. सेंगर को मानव रचना यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइस चांसलर के रूप में नियुक्त किया गया है।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!