Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद :विधियका सीमा त्रिखा ने उछल कर 111 नारियल फुड़वा डाली, अवसर हैं 102 करोड़ की लागत से सड़क उद्घाटन का, देखिये इस वीडियो में

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद; प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणा के अनुरुप आज क्षेत्रीय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने क्षेत्र के सभी सामाजिक संस्थाओं से जुड़े मौजिज लोगों से महत्वाकांक्षी परियोजना नीलम-बाटा रोड से होते हुए आऊटर पेराफेरी रोड का 111 नारियल फुड़वाकर विधिवत रुप से उद्घाटन करवाया। इस दौरान किन्नर समाज से सिमरन चौधरी ने पहला नारियल फोड़ा और उसके बाद अन्य सामाजिक लोगों ने विधिवत रुप से इसकी शुरुआत की। इस सडक़ के निर्माण में करीब 102 करोड़ रुपए की लागत आएगी।
यह सडक़ बाटा चौक से नीलम चौक, नीलम चौक से भगत सिंह चौक, भगत सिंह चौक से बीके चौक, बीके चौक से हार्डवेयर चौक, हार्डवेयर से बाटा चौक तक बनेगी। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, नगर निगम की मेयर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद मनोज नासवा, जसवंत सिंह, हेमा बैंसला, सुभाष आहुजा स्थानीय सभी पार्षदों सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान क्षेत्र की बदहाल सडक़ों को सीमेटिंड बनवाने का वायदा उन्होंने जनता से किया था और आज अपने उसी वायदों को पूरा करते हुए उन्होंने क्षेत्र की सभी अंदर की सडक़ों को बनवाने के बाद अब शहर की प्रमुख सडक़ों के नवीनीकरण की शुरुआत कर दी है।
उन्होंने कहा कि बाटा चौक से शुरु हुई यह सडक़ क्षेत्र की प्रमुख सडक़ है और यह सडक़ सात वार्डाे से होकर गुजरेगी वहीं इस सडक़ से बडखल विधानसभा क्षेत्र के अधिकतर लोग आवागमन करते है और इस सडक़ के बनने से लोगों को आवागमन में राहत मिलेगी वहीं क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का तीन तिहाई पहले चरण में बडखल का आता है और पहले चरण में क्षेत्र की सडक़ों का जीर्णाेद्धार करवाया जा रहा है और पानी की समस्या का भी जड़मूल से समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नए साल की शुरुआत से ही क्षेत्र की सडक़ें जहां जगमग होगी वहीं शहर की सुंदरतर देखने लायक होगी। उन्होंने कहा कि जो वायदा उन्होंने जनता से चुनाव के दौरान किए थे, उस पर उन्होंने खरा उतरने का प्रयास किया है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से उन्होंने उन सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने का काम किया था, जो लोगों की जरुरत थे।
इस अवसर पर अश्वनी त्रिखा एडवोकेट, सोहनपाल सिंह, राजकुमार वोहरा, जोगिंदर चावला, अमित आहुजा, संजीव भाटी, अंजू भड़ाना, पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला, कुलदीप तेवतिया, हरेंद्र भड़ाना, किरण चौधरी, बिशम्बर भाटिया, आनंदकांत भाटिया, राधेश्याम भाटिया, संजीव ग्रोवर, गोल्डी खालसा, गोल्डी सलूजा, एचएस मलिक, सरला विरमानी, दलजीत सिंह, राम कुमार तिवारी, ओमप्रकाश, रीटा गोसांई, शिवालय मंदिर के मंहत बंसतलाल, रामशरण भाटिया, बंटी भाटिया, प्रशोतलाल माटा, जगदीश भाटिया, अमित अरोड़ा, लक्ष्मण शर्मा, केसी शर्मा, मोहनलाल अरोड़ा, महेंद्र नागपाल, जोगेंद्र झाम, एमएल आहुजा, सलीम अहमद, ज्योति संघ, रीटा नवजीवन गोसांई, डा. आरएस वर्मा, डा. पुनीता हसीजा, रावल जी, आईजी अरोडा, मनजीत सिंह, मनमोहन सिंह, नितिन वर्मा, ऋषिपाल चौहान, अजय भाटिया, अमित चौधरी, धु्रव बत्रा, राधा नरुला, संजय शर्मा सहित मंदिरों, गुरुद्वारों की प्रबंध कमेटी के सदस्यों के साथ-साथ शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

Related posts

फरीदाबाद:जिले में 78 राशन डिपो अब महिलाओं को मिलेंगे : उपायुक्त विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस ने हम तीनों को बचाई नहीं होती तो वह लोग हम तीनों को तेजाब से जिंदा जला दिया होता, सम्मानित होंगें, सीपी हनीफ कुरैशी।

Ajit Sinha

आईएएस व हुड्डा प्रशासक सोनल गोयल को सीएम मनोहर लाल ने’स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड’से कििया सम्मानित

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x