Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सदर बल्ल्भगढ़ थाना ने जाजरू गांव में अवैध कालोनियों को विकसित करने के जुर्म में 5 कलोनिनाइजरों के खिलाफ किया केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : सदर बल्लभगढ़ थाना पुलिस ने सोमवार को 5  कलोनिनाइजरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किए हैं। इस केस की इसके आगे की जांच पुलिस की हुड्डा सेल करेंगी। डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार की माने तो गांव जाजरू में कई अवैध कालोनियों को  विकसित कर रहे थे,बार -बार तोड़फोड़ की कार्रवाई करने के बाद भी कलोनिनाइजर नहीं मान रहे थे।

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार बताते हैं कि गांव जाजरू में तक़रीबन 10 एकड़ जमीनों पर अवैध रूप से कई कालोनियों को विकसित किए जा रहे थे। इन अवैध कलोनिंयों में उन्होनें कई बार तोड़ फोड़ की कार्रवाई की पर कलोनिनाइजरों नहीं माने और अवैध कालोनी विकसित करने में लगे रहे। इस प्रकरण में सदर बल्लभगढ़ थाना पुलिस ने पांच कलोनिनाइजरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किए गए हैं उनके नाम बलवीर , भरता , राजेंद्र सिंह , रामवीर व देवीरा निवासी झाड़सेंतली ,बल्ल्भगढ़ हैं। उनका कहना हैं कि इनमें कई और मुकदमे हैं और इस में कई और कलोनिनाइजरों के नाम शामिल हैं।

Related posts

जिला के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में 26 नामांकन-पत्र दाखिल किए गए, निर्वाचन अधिकारी अतुल द्विवेदी। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस कस्टडी से कुख्यात अपराधी विकास दलाल को भागने के मामले में क्राइम ब्रांच – 30 ने 3 और बदमाशों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : फिल्म पद्मावती के विरोध में सैकड़ों राजपूत समाज के लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसारी का पुतला जलाया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x