Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: पत्रकार अजीत सिन्हा ने प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में भक्तों को बांटे खीर।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: प्रत्येक इंसान की दिन की शुरुआत “राम राम जी”, “राम राम जी” से होती हैं, ताकि उसका पूरा का पूरा दिन अच्छा गुजरे और जीवन के अंतिम समय में भी भगवान श्री राम जी का ही नाम लिया जाता हैं, तांकि दुनिया छोड़ने वाले की आत्म को शांति मिले, इससे पहले भी पूरी जिंदगी लोग पूजा -अर्चना करके कुछ न कुछ अपने- अपने घरों में खुशहाली बनी रहे, इसके लिए भगवान श्री राम व अन्य देवी देवताओं से मांगते ही रहते हैं। ये पहला मौका हैं जो देश के करोड़ों लोगों को ख़ुशी, उत्साह पूर्वक भगवान श्री राम के लिए कुछ अच्छा करने का मौका मिला हैं।

ये मौका करोड़ों हिन्दुस्तानियों को पूरे 500 सालों के बाद मिली हैं। इस लिए भगवान श्री राम के करोड़ों भक्त ख़ुशी -ख़ुशी मंदिरों और सड़कों पर उत्साहपूर्वक उतरे, और इनमें से कोई पाठ करा रहा हैं तो कोई हवन करा रहा हैं, कोई कंबल वितरण कर रहा हैं, तो कोई विशाल भंडारे की प्रसाद बांट रहा हैं,कोई शोभा यात्रा निकाल रहा हैं , तो कोई ख़ुशी के प्रतीक मीठा खीर बांट रहा हैं।

इसी क्रम में आज पत्रकार अजीत सिन्हा ने आज प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में प्रसाद स्वरूप -खीर वितरण किया, और हजारों राम भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। आयोजित खीर वितरण समारोह में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला,एडवोकेट बालू सिंह व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निजी सचिव डॉ. कौशल बाटला ने भी प्रसाद ग्रहण किया।

Related posts

हरियाणा में सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में जुलाई से 26 जुलाई तक ग्रीष्म कालीन अवकाश रहेगा।

Ajit Sinha

हरियाणा: शीघ्र ही राज्य के सरकारी अस्पतालों में पोस्ट कोविड सेंटर ‘उमंग’ की शुरुआत की जाएगी- स्वास्थ्य मंत्री विज

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विकास से अछूता नहीं रहेगा तिगांव विधानसभा का कोई क्षेत्र – राजेश नागर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//maithigloab.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x