Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आए परिणाम में कांग्रेस की शानदार जीत पर प्रवेश मेहता ने लडडू बांटे।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रवेश मेहता के सेक्टर-19 स्थित कार्यालय पर कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। इस मौके पर कांग्रेस जिन्दाबाद,राहुन गांधी जिन्दाबाद के नारो से पूरा  वातावरण कांग्रेसमय हो गया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रवेश मेहता ने मिठाई बांटी और कांग्रेसी कार्यकताओं ने एक दूसरे को गले लगाकर इस जीत की बधाई दी। इस अवसर पर प्रवेश मेहता ने कहा कि अंहकार में डूबे भाजपाईयों को जनता ने इस चुनाव नतीजों में कड़ा संदेश दिया है।
उन्होनें कहा कि चुनाव के नतीजों से साफ जाहिर है कि जनता ने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता लगभग नकार  चुकी है। प्रवेश मेहता ने कहा कि देश की जनता भाजपा शासन से मुक्त होना चाहती है और कांग्रेस के हाथों सत्ता की चाभी सौंपने चाहती है क्योकि देश की जनता समझ चुकी है कि उनका हित कांग्रेस राज में ही सुरक्षित है। उन्होनें कहा कि देश की जनता झूठे वायदों को पहचान चुकी है और जल्दी ही पूरे देश में कांग्रेस का राज आएगा।  मेहता ने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों को देश की जनता ने आईना दिखा दिया है। उन्होनें कहा कि जल्दी ही हरियाणा में भी कांग्रेस का परचन लहराएगा। उन्होनें कहा कि फरीदाबाद की जनता भी जल्दी ही यहां के भाजपा नेताओं को सत्ताविहीन करके घर बैठाएगी
क्योकि इन्होनें स्मार्ट सिटी के नाम पर सिर्फ पैसा लूटा है। उन्होनें कहा कि फरीदाबाद-89 विधानसभा क्षेत्र कूड़े के ढ़ेर में तब्दील हो चुका है,टूटी सडक़े और सडक़ों पर बहता सीवरेज का गन्दा पानी फरीदाबाद विधानसभा की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के युवा सचिव नलिन हुडडा ने कहा कि युवाओं ने झूठे वायदे और प्रलोभनों से परेशान होकर इस बार कांग्रेस के समर्थन में और पक्ष में वोट किया और आगे भी वो राहुल गांधी  में विश्वास जताकर कांग्रेस के पक्ष में रहेगें। इस अवसर पर युवा कांग्रेसी नेता नलिन हुडडा,जावेद खान,जमालुददीन,सूरज भल्ला,वीरू प्रधान,संजय कुमार ठाकुर,सुभाष अधाना,जवाहर ठाकुर,राजन सिंघल,सुरेश अग्रवाल,राजेन्द्र मेहता,रोहित पाठक,सुभाष कुमार,रवि व अमित बंसल सहित सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : जिले में 15 सितम्बर से 2 अक्तूबर 2017 तक 18 दिवसीय स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जाएगा।

Ajit Sinha

खेलों की गोल्डन क्वीन बहनें मोनल व नीरल पहुंची वैष्णोदेवी मंदिर, स्कंद माता की पूजा अर्चना में लिया हिस्सा,सम्मानित

Ajit Sinha

जिले में चल रहे किसान आंदोलन के तहत कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए एडीजीपी आलोक कुमार रॉय फरीदाबाद पहुंचे।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x