Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : आम आदमी पार्टी में आज दर्जन भर महिलाएं हुई शामिल, आप के बढ़ते जनाधार को देख आप कार्यकर्ताओं में उत्साह।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में शुक्रवार को दर्जनभर महिलाओं ने आम आदमी पार्टी ज्वाईन की। महिला जिलाध्यक्ष गीता शर्मा ने सभी महिलाओं का पार्टी में आने पर स्वागत किया और आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर उनको विधिवत रूप से पार्टी में ज्वाइन कराया। आम आदमी पार्टी में शामिल महिलाओं सत्तो देवी, लक्ष्मी, पूनम झा, अर्चना कुमारी, काजल, इंदिरा सिंह, ऊषा रानी, रेखा अरोड़ा, शालिनी ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्य कर रही हैं, उनकी नीतियों से वो बेहद प्रभावित है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के व्यक्ति हैं और उनके निर्देशन में कार्य करना उनका सौभागय है। वो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगी और हरियाणा में पार्टी को मजबूती प्रदान करने में अपना पूर्ण सहयोग देंगी।
इस अवसर पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने पार्टी में शामिल महिला शक्ति का स्वागत किया और कहा कि जिस प्रकार से महिलाएं आम आदमी पार्टी में रूचि दिखा रही हैं, उससे अन्य विपक्षी दलों के होश उड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास कार्य किए हैं, उससे साफ जाहिर है कि अगर प्रदेश की जनता ने इस बार उनको जिम्मेवारी सौंपी तो हरियाणा की कायापलट कर देंगे। केवल आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जहां गरीब, कमजोर व छोटे से छोटे कार्यकर्ता को तवज्जो दी जाती है। उन्होंने कहा कि  हरियाणा में बीजेपी का सूपडा साफ होने वाला है और प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।


धर्मबीर भडाना ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में आती है तो दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में लोगों को बिजली हाफ और पानी माफ दिया जाएगा। शिक्षा एवं स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी और आमजन एवं गरीबों की पूरी सुनवाई होगी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर लूट मचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के स्कूलों एवं अस्पतालों की हालत बद से बदत्तर है। हमने स्वयं कुछ स्कूलोंं की हकीकत आपके सामने रखी और अंत में स्थानीय विधायक डर गए, जिसके चलते हमें बडख़ल के स्कूल में ही नहीं घुसने दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के विधायक या स्वयं मुख्यमंत्री दिल्ली में आकर स्कूलों की हालत देखें और खुद अंतर महसूस करें। दिल्ली में उनको स्कूलों का निरीक्षण करने से रोका नहीं जाएगा। इस मौके पर उपाध्यक्ष राजूद्दीन, सोनू, मंडल अध्यक्ष
चमन मलिक, जोन अध्यक्ष सोहनराज, किरणपाल भड़ाना एवं महिला जिलाध्यक्ष
गीता शर्मा मौजूद थी।

Related posts

ब्रेकिंग:पेयजल स्रोत के आसपास इंडस्ट्री या सीवरेज का दूषित पानी डालने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई – संजीव कौशल

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज 68 डीएसपी के तबादलें किए हैं, इनमें फरीदाबाद के कई एसीपी के नाम शामिल हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :क्या एक दिन में इतने अवैध निर्माण बने हैं : ओल्ड नगर निगम में एक दिन पहले तोड़ फोड़ की जिम्मेदारी,दूसरे दिन सस्पेंड कर दिया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//woafoame.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x