Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : गौरव ने अपने पिता ब्रह्मजीत की हत्या का बदला लेने के लिए, 4 बदमाशों को 50 लाख में सुपारी दिया, 4 बदमाश 3 कट्टे सहित पकड़े गए।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ब्रह्मजीत की हत्या का बदला लेने के लिए बुढ़ैना निवासी गौरव ने अपने चार बदमाशों को 50 लाख रूपए की सुपारी देना तय किया था। जब तक ब्रह्मजीत हत्याकांड के आरोपी राजू भाटी के केस की पैरवी करने वाले उसके मुंशी व ताऊ को यह लोग गोली मारते, उसके पहले ही डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने चारों बदमाशों को धर दबोचा। पकड़े गए चारों आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 देशी कट्टे व 6 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो पकडे गए चारों बदमाशों के खिलाफ तीन अलग -अलग थानों में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमें दर्ज किए गए हैं।
प्रभारी नवीन पराशर का कहना हैं कि जब कांवरियों की सुरक्षा को लेकर वह गश्त कर रहे थे तो उस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की चार लड़कें जो अपराधी किस्म के हैं, उनके पास अवैध देशी कट्टे हैं, यह लोग किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं। उनका कहना हैं कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए उन्होनें तुरंत तीन टीमें गठित की, जिसमें सहायक उप निरीक्षक कप्तान सिंह, सहायक उप -निरीक्षक असरुद्दीन, मुख्य सिपाही अनूप सिंह, ईश्वर सिंह, आनंद सिंह ,कुलदीप सिंह, सिपाही अनिल, सूरज , रविंद्र ,नितिन व बिजेंद्र को शामिल किया गया। उनका कहना हैं कि गठित की गई तीनों टीमों में से एक टीम को गांव वजीरपुर, एक टीम को सेक्टर -31 के समीप बंगाल सूटिंग, एक टीम को पुरानी चुंगी, ओल्ड फरीदाबाद की तरफ सूचना के आधार पर चारों बदमाशों को पकड़ने के लिए भेज दिया गया।
उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने योजनाबद्ध तरीके से चारों बदमाश शक्ति, विजय ,शरीफ व आमिर को पकड़ लिया, आमिर मकान न. 4873 ,गली न. 2 ,झुग्गी 36 गज ,सेक्टर -3 का रहने वाला हैं, शरीफ उर्फ़ सरफा निवासी गांव रसोक ,जिला खगड़िया बिहार हाल मकान न. 4873 , 36 गज ,सेक्टर -3 का हैं। उनका कहना हैं कि विजय के खिलाफ 16 मुकदमें लड़ाई, झगड़े, चोरी, लूट, अवैध असला व अवैध शराब बेचने के दर्ज हैं और विजय, बाढ़ महोल्ला ,ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला हैं,जबकि शक्ति मृतक ब्रह्मजीत का चेला हैं,पकडे गए शक्ति, विजय ,शरीफ उर्फ़ शरफा, आमिर की जब पुलिस ने तलाशी ली तो इन सभी के पास से 3 देशी कट्टे व 6 जिंदा कारतूस बरामद की गई । उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने चारों बदमाशों से अलग -अलग पूछताछ की तो शक्ति ने पुलिस को बताया कि ब्रह्मजीत के छोटे बेटे गौरव अपने पिता ब्रह्मजीत की हत्या का बदला लेना चाहता हैं,उसी के कहने पर उन लोगों ने शेर गढ़,उत्तरप्रदेश से देशी कट्टे व 6 कारतूस को खरीदें हैं।
उसने यह भी बताया कि ब्रह्मजीत के हत्या आरोपी राजू भाटी के केस की पैरवी करने वाले उसके मुंशी व ताऊ को पैर में गोली मारनी हैं,के बाद आरोपी विजय ने पुलिस को पूछताछ के दौरान उसने बताया कि गोली मारने के एवज में गौरव से 50 लाख रूपए में देना तय हुआ हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए चारों आरोपियों के खिलाफ अलग -अलग थानों में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमें दर्ज किए गए हैं,उनका कहना हैं कि आरोपी विजय,आमिर, शरीफ उर्फ़ सरफा ने दो दिन पहले सेक्टर -3 इलाके में हुए एक झगड़े में गोली चलाई थी और विजय ओल्ड फरीदाबाद थाने में दर्ज एक मुकदमें में बीसी हैं। उनका कहना हैं कि मामले के खुलासा होने के बाद अब मृतक ब्रह्मजीत के छोटे बेटे गौरव से भी इस बाबत गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद : प्यार धोखा : एक शख्स ने 25 वर्षीय लड़की को तीन सालों तक अपनी पत्नी बना कर रखा और करता रहा बलात्कार,अकेला छोड़ गया ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : फर्जी बिल के जरिए करोड़ों रुपए के घपले व बिजनेस मेन को बदमाम करने वाले रबड़ व्यापारी सहित दो व्यापारी गिरफ्तार,गया जेल।

Ajit Sinha

फ़रीदाबाद के पांच खिलाड़ियों ने “विश्व वर्चुअल किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट” में भारत के तरफ से भाग लेकर देश के लिए पदक जीते.

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x