Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने क्रिकेटर राहुल तेवतिया के पिता को दी बधाई।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद के उभरते ऑल राउंडर क्रिकेटर राहुल तेवतिया का इंगलैड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने पर पूरे जिले में खुशी का माहौल है। अपने चहेते युवा क्रिकेटर को बधाई देने के लिए तेवतिया के निवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में शुक्रवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला अपने साथियों सहित उनके सीही गांव स्थित निवास स्थान पर पहुंचकर उनके पिता एडवोकेट केपी तेवतिया को बुक्के भेंट कर बधाई दी।

इस दौरान सिंगला ने राहुल के पिता केपी तेवतिया की हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी दूरभाष पर बात करवाई और हुड्डा ने भी राहुल तेवतिया के टीम इंडिया में हुए सलैक्शन पर उन्हें बधाई दी और राहुल के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने केपी तेवतिया का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि राहुल तेवतिया के टीम इंडिया का सदस्य बनने से पूरे फरीदाबाद का नाम देश में गौरवान्वित किया है। उन्होनें कहा कि अपनी मेहनत के दम पर इंगलैड के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होकर राहुल ने फरीदाबाद के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है और उन्हें उम्मीद है कि यह युवा ऑलराउंडर बल्ले और अपनी घातक गेंदबाजी से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में बेहतर खेल नीति का ही परिणाम रहा कि नए-नए खिलाडिय़ों को आगे आने का मौका मिला और उन्होंने जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया। सिंगला ने मनोहर सरकार से मांग करते हुए कहा कि राहुल तेवतिया का टीम इंडिया में सलेक्शन होने से फरीदाबाद और हरियाणा का नाम गौरवान्वित हुआ है इसलिए राहुल को सरकार द्वारा सरकारी नौकरी देकर प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ताकि अन्य युवाओं को भी आगे बढऩे की प्रेरणा मिले।

Related posts

नगर निगम कमिश्नर अनीता यादव के आदेश का नहीं हो रहा असर ओल्ड जॉन में अवैध निर्माणों का सिलसिला नहीं थम रहा

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फ़ील्ड आरडब्ल्यूए ने 74 वें गणत्रंत दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया, सामाजिक संगठनों को किया सम्मानित

Ajit Sinha

खेड़ीपुल इलाके के प्रिंस ज्वैलर्स की दूकान से अज्ञात चोर लाखों रुपए के गहने व नगदी चोरी कर ले गए, केस दर्ज।

Ajit Sinha
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!