Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सूरजकुंड मेला परिसर में आयोजित रिसेप्शन पार्टी ग्रीन फिल्ड कालोनी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के बेटे -बहु प्रवेश -नेहा को आशीर्वाद देने पहुंचे हजारों लोग।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने अपने चौथे बेटे प्रवेश व नेहा के बीते 19 फ़रवरी को परिणय सूत्र में बंधने के बाद शनिवार की रात सूरज कुंड मेले के प्रांगण में शानदार रिसेप्शन पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर सहित विभिन्न राजनितिक पार्टियों ,सामाजिक संगठनों व उद्योग जगत के हजारों के तादाद में लोगों ने वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे।

सूरजकुंड मेले के प्रांगण में इस तरह का यह नजारा अक्सर दिल्ली -एनसीआर के लोगों को सूरज कुंड इंटरनेशनल हस्तशिल्प मेले में दिखाई देता हैं पर शनिवार रात की यह तस्बीर मेले का नहीं बल्कि वीरेंद्र भड़ाना के चौथे बेटे प्रवेश – नेहा के 19 फ़रवरी को परिणय सूत्र में बंधने के बाद दिए गए रिसेप्शन पार्टी की हैं। इस रिसेप्शन पार्टी में वर -वधु को आशीर्वाद देने के लिए विशेष रूप से केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, चेयरमेन अजय गौड़, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक ,यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण, आरएसएस के प्रांत कार्यवाह  डी.पी.भारद्वाज ,भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर, विधायक ललित नागर,विधायक नगेंद्र भड़ाना, एआईसीसी सदस्य जे. पी नागर , एआईसीसी सदस्य उमेश पंडित ,रावल इंस्टिट्यूट के चेयरमेन सी बी रावल ,पार्षद राकेश बंटी ,मामा राजपाल, उद्योगपति व ओबराय  होटल के सीईओ गोपीनाथ के अलावा हजारों लोगों पहुंचे। देखा गया हैं कि इस रिसेप्शन पार्टी में बेहतरीन इंतजामात थे,जिसमें एक साथ हजारों ने अनेक  प्रकार के व्यंजनों का घूम घूम कर आनंद लिया। इस गेदरीन से प्रतीक होता हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी के अलावा शहर के विभिन्न हिस्सों में वीरेंद्र भड़ाना की कितनी लोकप्रियता  हैं।    

Related posts

चंडीगढ़:सीएम मनोहर लाल ने विश्व कौशल दिवस पर प्रदेश के युवाओं के लिए दिए तीन बड़े तोहफे

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सीएम फ्लाइंग के आरएमपी डॉक्टरों के क्लीनिकों में छापे से हड़कंप, 8 फर्जी आरएमपी डॉक्टरों को किया पुलिस के हवालें।

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल की विशेष चर्चा की हुई ” गोल्डन जुबली ” एक्सईएन जितेंद्र मान 15 दिन की कंपलसरी लीव पर भेजा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//owhaptih.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x