Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: आबकारी एवं कराधान विभाग वेस्ट से महाराज सिंह एवं उषा देवी को सेवानिवृत्ति पर विदाई

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: फरीदाबाद आबकारी एवं कराधान विभाग वेस्ट से महाराज सिंह एवं उषा देवी को सेवानिवृत्त होने पर कर्मचारी संघ की ओर से विदाई कार्यक्रम आयोजन किया गया। सेक्टर-12 स्थित आबकारी एवं कराधान विभाग कार्यालय में एक कार्यक्रम रख कर विदाई दी गई। कार्यक्रम में उपस्थित स्टाफ व अधिवक्ताओं ने शॉल पगड़ी स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया

कार्यक्रम में डिप्टी एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर धर्मवीर दहिया, पुनीत शर्मा, जितेंद्र डूडी, विजय कौशिक आदि अफसर स्टाफ मेंबर मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमिश्नर धर्मवीर दहिया, पुनीत शर्मा ने कहा सेवानिवृति एक स्वाभाविक प्रक्रिया है जो हर सरकारी कर्मचारी को एक ना एक दिन इसका सामना करना पड़ता है लेकिन विभाग के प्रति निष्ठा और ईमानदारी से किए गए कार्यों को विभाग कभी भूलता नहीं है और वह छाप हमेशा सबके जहन में बनी रहती है हमारे स्टाफ की तरफ से आने वाले समय के लिए बधाई दी।

इस दौरान जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान संदीप सेठी ने कहा कि तीन दशक से ज्यादा सेवा दे चुके महाराजा अपने कुशल व्यवहार कर्तव्यनिष्ठा से अपना कार्यकाल पूर्ण किया है और इनकी बेदाग छवि और सामाजिक व्यवहार को देखते हुए व्यवहार हमेशा इनको याद रखेगा और आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एडवोकेट दीपक गेरा, राजेश गुप्ता, अभिषेक जोशी, अमित कुमार, अरविंद पटेल, ए के चौधरी, दीपक छाबड़ा, तरुण गर्ग, यशपाल शर्मा, प्रदीप कपूर आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन बजरंग लाल ने किया। उपस्थित सभी लोगों ने उपहार सम्मान देकर महाराजा एवं उषा देवी के सफल सुखद जीवन की कामना की कार्यक्रम के अंत में महाराज जी ने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि आगामी जीवन में समाज सेवा व धार्मिक कार्यों से चलकर मैं अपना जीवन व्यतीत कर लूंगा।

Related posts

फरीदाबाद : “ऑपरेशन मुस्कान 3” में पुलिस ने 411 बच्चों की तलाश, बच्चों को सौप कर, उनके माता -पिताओं के चेहरे पर लौटाएं मुस्कान , सीपी।

Ajit Sinha

बीजेपी फ़रीदाबाद की तिगाँव व पृथला विधानसभा के 7 मंडलों में मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण वर्ग शुरू हुआ।   

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भविष्य में 300 खिलाडिय़ों को नौकरी दी जाएगी, 1000 गांवों में व्यायामशालाएं खोली गई है, सीएम मनोहर लाल ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x