Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल ने ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों की अर्से पहले की गई मांग को किया पूरा, 40 एलईडी लाइटें लगाई गई।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी से ग्रीन वैली रोड तक नवरात्री के पहले दिन शनिवार सफ़ेद रौशनी से जगमगाता हुआ नजर आएगा। यह सड़क लम्बें समय से अंधेरे में डूबा हुआ था। यह मांग काफी पहले ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से की थी, जो आज पूरा हो गया। इन सड़कों पर लम्बें अर्से से अंधेरे होने के कारण कई बड़े हादसे हो चुके हैं पर सफ़ेद रोशनी होने के कारण अब छोटी बड़ी घटनाओं में काफी कमी आएगी।

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि पिछले कई सालों से अनंगपुर चौक से लेकर ग्रीन फिल्ड कालोनी के रास्ते होते हुए ग्रीन वैली तक स्ट्रीट लाइटें नहीं होने के कारण बिल्कुल अंधेरा रहता था. अंधेरा होने के कारण इन सड़कों पर रात के वक़्त कई बार छोटी बड़ी वारदातें होती रहती हैं.जोकि आरडबलुए ग्रीन फिल्ड कालोनी व ग्रीन वैली के लिए चिंता का विषय था। उनका कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों को और ज्यादा मुश्किलों का सामना न  करना पड़े इसके लिए उन्होनें केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से 50 एलईडी लाइटों की मांग की गई थी जिसमें से शुक्रवार को नगर निगम प्रशासन ने 40 एलईडी लाइटों को लगा दी हैं। यह लाइटें  अनंगपुर चौक से लेकर ग्रीन फिल्ड कालोनी के रास्ते ग्रीन वैली तक लगाई गई हैं। इस दौरान ग्रीन फिल्ड कालोनी व ग्रीन वैली आरडब्लूए के प्रधान सतीश मिश्रा  सहित उनकी टीम के लोग उपस्थित थे। उनका कहना हैं कि आज पूरे 40 लाइटों को लगा दिया गया हैं और कल शनिवार नवरात्र के पहले दिन जलने लगेगा। यह सब माता वैष्णों के आशीर्वाद से संभव हुआ हैं और लाइटें लगाईं जाएगी जहां जरुरत वहां लगा दी जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद: रात के समय अधिक शराब पीना हो सकता है खतरनाक ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ईएसआई मैनेजमेंट नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों को पुन: करें बहाल, 10 वर्षों से कर रहे हैं कार्य : सुमित गौड़

Ajit Sinha

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच बड़खल ने दो चोरों को गिरफ्तार कर ,उसके कब्जे से चोरी के दस मोटर साइकिलों को बरामद किए हैं, सुरेश भड़ाना

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x