Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पल्ला क्षेत्र में एक कालोनी में आज नाला खोदने गए सिचाई विभाग के अधिकारीयों को लोगों के विरोध के बाद वापिस लौटना पड़ा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : सिचाई विभाग के द्वारा गंदा पानी के निकासी के लिए सेहतपुर इलाके में नाला खोदने गए जहां पर कालोनी वासियों के भारी विरोध के बाद वापिस लौटना पड़ा। सिचाई विभाग के लोग भारी पुलिस फाॅर्स अपने साथ लेकर गए थे पर पुलिस प्रशासन ने उनके गलत कार्य में साथ नहीं दिया। इस संबंध में सिचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता बी. एस. रावत से फोन पर कई बार संपर्क किया गया पर उन्होनें अपना फोन नहीं उठाया। बताते हैं कि यहां के ऑफिसर कार्य कम करते हैं और आराम ज्यादा करते हैं,इस कारण से वह अपना फोन नहीं उठाते हैं ।

एसएचओ अनिल कुमार का कहना हैं कि उनके पास सिचाई विभाग के एसडीओ अपने टीम के साथ आए थे और पुलिस फाॅर्स लेकर को सेहत पुर रोड स्थित चेतन मार्किट के समीप कालोनी के बीचों – बीच रास्ते में एक नाला खोदने लगे, इस दौरान कालोनी के लोगों ने उनका विरोधकर दिया । उनका कहना हैं कि इस कॉलोनी के लोग यह कह रहे थे यहां के लोगों का मेन रास्ता हैं। ऐसे में गंदे पानी की निकासी के लिए नाला को खोदना बिल्कुल गलत हैं और खोदे गए गढ्ढे में कोई मासूम बच्चा गिर कर मर सकता हैं। उनका कहना हैं कि उनके सामने सिचाई विभाग के लोग कालोनीवासियों को कह रहे थे कि यह नाला मात्र दो -तीन महीनों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा पर कालोनीवासियों ने उनकी बातों से सहमत नहीं हुए थे और उनकी बात भी बिल्कुल जायज थी। इसके बाद सिचाई विभाग के लोग वहां से वापिस चले गए इस मामले में सिचाई विभाग के कार्य कारी अभियंता बी. एस रावत से फोन पर संपर्क किया ताकि और सही जानकारी मिल सकें पर उन्होनें अपना फोन नहीं उठाया। कई बार लोग यह सोचते हैं फोन न उठाने से उनके विभाग की और उनकी कोई भी मुश्किले कम हो जाती हैं तो ऐसे अधिकारी गलत फहमी में जीते हैं।

Related posts

फरीदाबाद: नमकीन व्यापारी से दो करोड़ रूपए की फिरौती मांगने वाले आरोपित को क्राइम ब्रांच -30 की टीम ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल का यह गृह क्षेत्र हैं.यह शहर प्रदूषण के मामले में विश्व के क्षितिज पर है.रोपे पौधे: ललित

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एक दर्जन गांवों में पांच हजार फलदार और छायादार पौधें अवश्य लगाएं ,विनोद व देवेंद्र चौधरी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x