Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: डीटीपी इन्फोर्समेंट राजेंद्र शर्मा का बुलडोजर शुक्रवार से 85 गांवों में 300 एकड़ जमीनों को कराएगा खाली, होगी तोड़फोड़।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: जिले भर में अगले 15 दिनों तक लगातार तोड़फोड़ की कार्रवाई होगी, यह तोड़फोड़ की कार्रवाई कल शुक्रवार 5 जनवरी 2024 से शुरू होने जा रही हैं, जो आगामी 17 जनवरी 2024 तक लगातार चलेगी,तोड़फोड़ खर्चा भी वसूला जाएगा। अभी जो तोड़फोड़ का प्लान तैयार किया गया हैं, मैं लगभग 300 एकड़ जमीनों पर बने अवैध निर्माणों को तोडा जाएगा। इस बाबत डीटीपी इंफोर्स्मेंट विभाग ने लगभग अपनी पूरी तैयारी कर ली हैं। इस बात डीटीपी इंफोर्समेंट राजेंद्र शर्मा ने “अथर्व न्यूज़” से ख़ास बातचीत के दौरान कहे।

राजेंद्र शर्मा ने बातचीत के सिलसिला को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कलोनिनाइरों ने जिले के 85 अलग -अलग गांवों व शहरी क्षेत्रों में लगभग 300 एकड़ जमीनों पर अवैध रूप से कालोनियों को विकसित की हैं , जिनमें कच्चे-पक्के मकान अवैध रूप से बने हुए हैं, जिन पर कोई लाइसेंस नहीं हैं, में कल शुक्रवार 5 जनवरी 2024 से तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। इस लिए डीटीपी इंफोर्स्मेंट विभाग ने अपनी पूरी तैयारी कर ली हैं। इसमें गांव जाजरू, जसाना, भूपानी, करनेरा, शाहपुर खुर्द, खेड़ीकलां, पाली, साहु पुरा , सिकरौना, सीकरी, साहपुर खुर्द, धौज व बल्ल्भगढ़ आदि स्थान शामिल हैं। ये भी पता चला कि तोड़फोड़ का जो भी खर्चा होगा, वह सभी के सभी कलोनिनाइजरों से सख्ती से वसूला जाएगा, और सभी कलोनिनाइजरों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने  गांव किडावली व ढाडर में विकसित किए जा रहे 3 अवैध कालोनियों में की तोड़फोड़  

Ajit Sinha

फरीदाबाद को मोतियाबिंद मुक्त और पेड़ पौधे लगाकर जिले को हरित क्षेत्र बनाने की दिशा में काम करेंगे-एन. के गुप्ता-वीडियो।   

Ajit Sinha

15 अप्रैल को लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी भाजपा असली मुद्दों से ध्यान हटाने हेतु अब राष्ट्रवाद की बात करने लगे हैं, अभय चौटाला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//futseerdoa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x