Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : जिला नगर योजनाकार इंफोर्स्मेंट ने ग्रीन फील्ड कॉलोनी के प्लाट नंबर -1968 सहित तीन गेटों में की भारी तोड़फोड़, एक सील


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : जिला नगर योजनाकार व विजिलेंस ने संयुक्त रूप से आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी में एक निर्माण को जेसीबी मशीन की सहायता से तोड़ दिया और दूसरे ईमारत को सील कर दिया। जबकि अवैध रूप से लगाए गए को जेसीबी मशीन की सहायता  से तोड़ दिया। इस कार्रवाई को भारी पुलिस फाॅर्स की मौजूदगी में अंजाम दिया गया।  atharav news के खबर का असर :-  प्लाट नंबर -1968 ए ग्रीन फील्ड कालोनी में चल रहे अवैध निर्माणों की इस खबर को प्रमुखता से उजागर किया था जिस पर जिला नगर योजनकार इन्फ़ोर्मेंट ने बड़ी कार्रवाई की हैं।
जिला नगर योजनाकार इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि आज ग्रीन फील्ड कालोनी के प्लाट नंबर -1968 ए में कानूनी नियमों को सरेआम उल्लंघन करते हुए और अपने दायरे से बाहर आ कर एक बड़ी ईमारत खड़ी कर दी। जिसमें अवैध रूप से एक प्लाट में छह फ्लैटों का निर्माण तक़रीबन तैयार कर लिया था। जिसे आज जेसीबी मशीन की सहायता से तोड़ दिया गया। उनका कहना हैं कि इस निर्माण में उन्होनें इससे पहले भी तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। वावजूद इसके बिल्डर अजय सोनी ने कानूनी नियमों का उल्लंघन करते हुए अपना निर्माण कार्य जारी रखे हुआ था।
उनका कहना हैं कि इसी तरीके से प्लाट  नंबर -3045 में तैयार किए गए मल्टी यूनिट को सील कर दिया गया हैं और दो बिल्डर दिनेश कुमार यादव (3045 ) व अजय सोनी ( 1968 ए ) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने हेतु शिकायतें पुलिस को सौप दी गई हैं। उनका कहना हैं कि इसके अतिरिक्त अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी , ग्रीन फील्ड कॉलोनी की सहायता से अवैध रूप तैयार की गई तीन गेटों को उखाड़ दिया गया हैं। इस दौरान डियूटी मजिस्टेट  के रूप में डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार मौजूद थे। जबकि पुलिस बल का नेतृत्व ग्रीन फील्ड कॉलोनी के चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह कर रहे थे के अलावा सूरज कत्याल, सुरेश, प्रदीप कुमार, जई अजरुद्दीन मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद : प्रेमिका ने नंगी तस्बीर की वीडियो बना कर,वायरल करने की धमकी देकर, बलात्कार करने वाला प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ओल्ड एमसीएफ के अधिकारियों की मिलीभगत से बन रहे अवैध निर्माण, अब स्मार्ट सिटी, नरक सिटी लगने लगे हैं।   

Ajit Sinha

फरीदाबाद :बड़खल क्राइम ब्रांच ने फेसबुक पर देशी कट्टे के साथ अपना फोटो अपलोड कर शहर में दहशत फ़ैलाने के आरोप में तीन लड़के गिरफतर।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//rndoshawotttor.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x