Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद: पंचकूला में कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में डी.ए.वी. शताब्दी काॅलेज ने मारी बाजी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: पंचकूला में कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में डी.ए.वी. शताब्दी काॅलेज, फरीदाबाद ने स्किट प्रतियोगिता में संपूर्ण हरियाणा के प्रतिभागियों को हरा कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इतना ही नहीं एक और प्रतिस्र्पाधा डाक्यूमेंट्री फिल्म प्रतियोगिता में भी डी.ए.वी. ने द्वितीय स्थान प्राप्त करके अपना दबदबा बनाया। डी.ए.वी. की स्किट टीम जिसमें साक्षी, प्रिंसी, सौरव, मुस्कान, युगल तथा अक्षय कुल छह प्रतिभागी थे उन्होंने महिलाओं के उत्पीड़न पर एक बेहद सशक्त एवं मार्मिक मंचन करके दर्शक दीर्घा को मोहित कर दिया तथा दर्शको से जिसमें की कई गणमाण्य लोग मौजूद थे वाहवाही बटोरी।

डाॅक्यूमेंट्री प्रतियोगिता में डी.ए.वी. के कार्तिक भटनागर जो कि बी.ए. जर्नलिज्म के छात्र हैं उन्होंने महिलाओं के उत्पीड़न विषय पर बेहतरीन डाॅक्यूमेंट्री बना कर हरियाणा राज्य में दूसरा स्थान प्राप्त किया। काॅलेज के प्राचार्य डाॅ.सतीश आहूजा ने डीन इमा प्रो. मुकेश बंसल, तथा डाॅ.सुनीति आहूजा तथा सारी टीम को बधाई देते हुए इसे एक विशेष उपलब्धि बताया। तथा लीगल लीटरेसी सेल के सह-इंचार्ज डाॅ. निरज सिंह जिन्होने इस टीम की अगुवाई की उन्हें छात्र-छात्राओं के मार्गदर्शन एवं सफल प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामना दी।

Related posts

इलेक्ट्रोप्लेटिंग प्लांट के आवेदकों का मामला आगामी बैठक तक निपटायें अन्यथा करेंगे निलंबन की कार्रवाई: दलाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ट्रांसपोर्टर रॉकी हत्याकांड में खुलासा: भाई की हत्या का बदला के लिए उसके भाई की गोली मारकर हत्या दी, दो अरेस्ट  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आगामी 12 मई को एमसीएफ की सूची का एक जनवरी 2022 को आधार मानकर प्रारंभिक प्रकाशन होगा- डीसी

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!