Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: बेटी निकिता बहादुर थी, हत्यारों को कड़ी सजा मिलेगी- राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:दिवंगत निकिता तोमर के हत्यारों को कड़ी से कड़ी और जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी। मैंने स्वयं सरकार से इस मामले की फास्ट कोर्ट में सुनवाई की बात की है। यह बात तिगांव विधायक राजेश नागर ने निकिता के परिजनों को सांत्वना देते हुए कही। गौरतलब है कि निकिता तोमर की सोमवार को उसके कॉलेज के बाहर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। विधायक राजेश नागर ने कहा दिनदहाड़े एक बेटी की हत्या होना बहुत ही कष्टकारी है। इसको लेकर राज्य की मनोहर सरकार बेहद सजग और सतर्क है।
आरोपियों को केवल पांच घंटे में पकड़ लिया गया और उनका अदालत में पेश कर रिमांड भी ले लिया गया। आरोपी ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। नागर ने कहा कि अब आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का काम किया जाएगा। उन्होंने इस बारे में सरकार से फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की है।विधायक राजेश नागर ने दिवंगत निकिता तोमर के परिजनों से कहा कि बेटियां सभी की साझी विरासत होती हैं।

यदि उनपर किसी भी प्रकार से आंच आएगी तो न वह और न उनकी सरकार किसी का मुंह ताकेगी। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि वह उन्हें जल्द न्याय दिलवाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन सभी को समय पर न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

Related posts

फरीदाबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से तिगांव के लोगों को कराया अवगत।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: विजय संकल्प रैली में कल रविवार को, मुख्यमंत्री नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि

Ajit Sinha

हुड्डा ने विकास कार्य में बाधा बने मंदिर सहित 10 अवैध निर्माणों को तोडा, बारिश की पानी निकासी के लिए नाले बनाए जा रहे हैं।

Ajit Sinha
//tauphaub.net/4/2220576
error: Content is protected !!