Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में पूर्ण रूप से बिजली देने हेतु यूआईसी से DHBVN ने सेक्टर -46 सब स्टेशन को किया टेक ओवर, 3 नए ट्रासफार्मर लगेंगें।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में जल्द ही बिजली की रौशनी से जगमगाता हुआ नजर आएगा, पिछले 2 – 3 दिनों से बिजली की हो रही बेहतरीन सप्लाई के कारण वहां के निवासीगण काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं। आज ग्रीन फील्ड कालोनी आरडब्लूए के निवासियों की मांग पर बिजली विभाग के एसइ प्रदीप चौहान ने तीन और नए बिजली के ट्रांसफार्मर लगाने का भरोसा दिया हैं। इसके बाद से ग्रीन फील्ड कालोनी में बिजली की समस्या तकरीबन खत्म हो जाएगी हैं। ग्रीन फील्ड कॉलोनी परिवार की तरफ से वीरेंद्र भड़ाना ने एसई प्रदीप चौहान का तहे दिल से धन्यवाद किया हैं।

ग्रीन फील्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि पिछले 2 -3 दिनों से उनके कॉलोनी में बहुत बढ़िया तरीके से बिजली आ रहीं हैं जिससे यहां के निवासीगण काफी संतुष्ट हैं। उनका कहना हैं कि आज वह बिजली विभाग के एसइ प्रदीप चौहान से मुलाकात की और उनसे मांग की कि ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासियों को बिजली का बिल भरने हेतु पल्ला कार्यालय में जाना पड़ता हैं जोकि यहां से काफी दूर हैं, इस बाबत एक शिकायत केंद ग्रीन फील्ड कालोनी में बनाई जा जाए। उनका कहना हैं कि बिजली की समस्या ग्रीन फील्ड कालोनी में बिल्कुल न हो इसके चलते 3 और नए बिजली के ट्रांसफार्मर लगाए जाए। उनका कहना हैं कि उनकी बातों को एसई प्रदीप चौहान ने बिल्कुल ध्यान से सुना और समाधान जल्द ही करने का भरोसा दिया। इस संबंध में एसइ प्रदीप चौहान से बातचीत की गई तो उनका कहना हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी के निवासियों को चौबीसों घंटे बिजली मिले इसके लिए उन्होनें सबसे प्रथम कार्य यह किया की सेक्टर -46 11 केवी के सब स्टेशन को यूआईसी से दक्षिण हरियाणा वितरण बिजली निगम ने 3 -4 दिन पहले टेक ओवर कर लिया।
इसके बाद से ग्रीन फील्ड कालोनी में बिजली की सप्लाई बेहतरीन तरीके से दी जा रहीं हैं। उनका कहना हैं कि वहां के निवासियों की मांग पर तीन और नए बिजली के ट्रांसफार्मर लगाने का निर्णय लिया गया हैं , इससे पूर्व में 4 ट्रांसफार्मर दिए गए थे जिनमें तीन ट्रांसफार्मर लग चुके हैं और एक ट्रांसफार्मर अभी लगने वाला हैं। इस तरह से उनके अभी तक के कार्यकाल में 7 नए ट्रांसफार्मर लगेंगें। उनका कहना हैं कि यूआईसी ने बिजली सब स्टेशन बनाने के लिए एक महीने पहले ही जमीन दी हैं और उसका प्रपोज़ल बना कर उन्होनें हिसार कार्यालय में भेज दी गई हैं और वहां से वह प्रपोजल पंचकूला मुख्य कार्यालय में पहुंचेगी। उनका मानना हैं कि इस appruval को आने में 20 से लेकर 30 दिन लग सकतें हैं ,के बाद इसके टेंडर लगेंगें। इसके बाद 11 केवी के सब स्टेशन बनाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी में जब नया सब स्टेशन चालू हो जाएगा तो वहां के निवासियों की बिजली बिल का बिल भरने के लिए, हफ्ते में दो दिन वहीँ पर बिजली बिल भरने की सूविधा कर दी जाएगी। इसके लिए ग्रीन फील्ड कालोनी के निवासियों को पल्ला कार्यालय पर चल कर नहीं जाना पड़ेगा। साथ में उनका यह भी कहना हैं कि शिकायत केंद्र भी उसी कार्यालय में बना दी जाएगी।

Related posts

निगमायुक्त यशपाल ने अवैध निर्माण मिलने पर सम्बंधित अधिकारियों के खिलाफ अनुशात्मक कार्रवाई करने के दिए आदेश

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने आज फिर 11 इंस्पेक्टरों का किया तबादला और कई थानों के एसएचओ को भी बदला,लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कमर्शियल वाहनों की फरीदाबाद में आने और दिल्ली की तरफ जाने पर रहेगी रोक-नितीश अग्रवाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x