Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: सीपी ओ पी सिंह ने आज एक बुजुर्ग भूखे -प्यासे एडवोकेट को खाना खिलाया, फिर उन के शिकायत, इंसाफ का भरोसा दिया। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:आज पुलिस कमिश्नर कार्यालय सेक्टर-21 में एक बुजुर्ग घरेलू कलह के चलते अपनी शिकायत लेकर पहुंचे जिसे सुनकर पुलिस कमिश्नर ने उनको खाना खिला कर मामला सुलझाने  का आश्वासन दिया। दरअसल मुजेसर के रहने वाले 66 वर्षीय लक्ष्मी नारायण अपने पत्नी और बेटों से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। 15 वर्ष की आयु में वह फरीदाबाद आ गए थे। फरीदाबाद में उन्होंने कई बड़ी नामी कंपनियों में कार्य किया और साथ ही अधिवक्ता की डिग्री भी हासिल की।

उन्होंने अपनी मेहनत से फरीदाबाद में दो प्लॉट खरीदे जो अब उनके दोनों बेटों के नाम पर हैं। उनके दोनों बेटे उनके साथ आए दिन छोटी मोटी बात को लेकर उनके साथ झगड़ा करते हैं और उन्हें खाना भी नहीं देते हैं। इसी के चलते बुजुर्ग अपनी शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय मे आए और अपनी शिकायत पुलिस कमिश्नर  के समक्ष प्रस्तुत की। बुजुर्ग ने कहा कि उन्होंने अपनी सारी उम्र अपने बच्चों के भविष्य बनाने में लगा दी परंतु आज उन्हें यह सिला मिल रहा है।  बुजुर्ग की व्यथा सुनकर पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने पहले बुजुर्ग को खाना खिलवाया और संबंधित थाना प्रभारी को आदेश दिए कि जल्द से जल्द बुजुर्ग की समस्या का समाधान किया जाए।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि बुजुर्ग अपने परिवार और इस समाज का अभिन्न अंग है और उन्हें सम्मान अवश्य मिलना चाहिए। इसके लिए आवश्यक कार्रवाई  अमल में लाई जाएगी और उनको उनका हक दिलवाया जाएगा। पुलिस कमिश्नर  से आश्वासन मिलने के पश्चात बुजुर्ग ने उनका धन्यवाद किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी समस्या का हल हो जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में 15 अप्रैल से फ्लैटों में अवैध रूप से चल रहे सैकड़ों दुकानदारों को सीलिंग की नोटिसों को थमाएं जाएगें, डीटीपी

Ajit Sinha

पंजाब और राजस्थान के कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों से वैट कम करवाएं भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा में टैक्स दोनों राज्यों से कम – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले किए हैं, सुरेंद्र बजाड़ को फरीदाबाद में किया नियुक्त। 

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!