Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बिल्डर की गुंडागर्दी : ग्रीन फील्ड कालोनी में बिल्डर ने एक महिला को अपने ऑफिस में बुलाकर लात घूसों से कर दी पिटाई, होंगें गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में एक बिल्डर ने अपने कार्यालय में 50 वर्षीय एक महिला बुलाया कर, उसकी लात  और घूसों से जमकर पिटाई कर दी। लहूलुहान अवस्था में जब महिला ने पुलिस कंट्रोल में तीन से चार बार लगातार फोन करने के बाद लेट पहुंची पुलिस ने उनका मेडिकल करवाया और उनकी शिकायत पर सूरजकुंड थाना पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 323 ,354 बी व 506 के तहत सूरजकुंड थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी का कहना हैं कि आरोपी बिल्डर रवि गुप्ता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, आरोपी बिल्डर रवि गुप्ता की माने तो उसने उस महिला के साथ कोई छेड़खानी व मारपीट नहीं की हैं और मुकदमा दर्ज होने से कुछ नहीं होता वह मेरे ऑफिस में आ कर चिल्लाती हैं तो वह क्या करेंगें।
पीड़िता शकुन रानी का कहना हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी में आर. आर.कंट्रक्शन के ऑनर व बिल्डर रवि गुप्ता से उन्होनें एक फ्लैट ख़रीदा था रहने के लिए उस फ्लेट का नंबर -2500 हैं। इनमें से एक फ्लैट पिछले साल फ़रवरी 2017 में 40 लाख रूपए में ख़रीदा था। खरीदते वक़्त बिल्डर रवि गुप्ता ने कहा था कि इस इलाके में पानी की अच्छी सूविधा हैं और जो फ्लैट आपको दूंगा उसमें बढ़िया टायल व खिड़की दरवाजे लगवा  कर दूंगा पर जब वह रजिस्ट्री के बाद अपने फ्लेट में रहने लगे तो सबसे पहले उनके सामने पानी की समस्या आने लगी।
उनका कहना हैं कि पानी नहीं  आने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा इस के लिए उन्होनें प्रति माह 2000/- रूपए पानी के टेंकर वाले को लगवाना पड़ा  के अलावा फ्लैट में कई  ऐसे दिक्कतें हैं जिसकी शिकायत मैंने बिल्डर रवि गुप्ता से की पर उन्होनें मेरी बातों पर कोई अमल नहीं किया के बाद उनके कार्यालय पर उनसे मिल कर उनसे अनुरोध किया कि जो छोटे -छोटे कार्य हैं वह आप कृप्या कर करवा दो तो बिल्डर रवि गुप्ता कहने लगे कि जब उसके ऑफिस में लोग रहते हैं उसी वक़्त आप आ जाते हो, इस वक़्त जाओं आप बाद में फोन करके आना। उनका कहना हैं कि जब मैंने बीते 4 जनवरी को बिल्डर रवि गुप्ता को फोन किया तो उसने मुझे सांय साढ़े चार बजे अपने कार्यालय में बुलाया और मैं वहां पहुंच गई और वहां बैठ कर , मैं रवि गुप्ता  का  इंतजार करने लगी उन्हें जरा भी अनुभव नहीं था कि बिल्डर रवि गुप्ता उनके साथ मारपीट कर सकता है जैसे ही वह अपने कार्यालय में पहुंचा और उसे देखते ही लात -घूसों से बेहरमी से पीटने लगा व गंदी -गंदी गालियां देने लगा।
उनका कहना हैं कि इस दौरान उनके आँख के पास चोटें  लगी और वहां से खून बहने लगा के अलावा उसकी घुटने में भी चोटें आई हैं। लहूलुहान अवस्था में मैंने अपने फोन से पुलिस कंट्रोल रूम में तीन -चार बार फोन किया पर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने मेरा फोन नहीं उठाया जहां तक मुझे याद हैं कि पांचवीं बार में मेरा फोन उठाया और मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी सहायता की और उनका सबसे पहले तो मेडिकल कराया के बाद  उनकी एफआईआर दर्ज कर दी पर अभी तक पुलिस ने आरोपी बिल्डर रवि गुप्ता को गिरफ्तार नहीं किया हैं। उनका कहना हैं कि जब उन्होनें डॉक्टर के कहने पर अपना अल्ट्रासाउंड करवाया तो डॉक्टर ने कहा कि पसली में चोट लगने की वजह से अंदर का मांस फट गया हैं। सवाल के जवाव उनका कहना हैं कि वह पढ़ी लिखी महिला हूँ जब यह लोग मेरे साथ बदसुलूकी कर सकतें हैं और लोगों के साथ यह लोग क्या करते होंगें वह चाहते हैं कि इस बिल्डर रवि गुप्ता को कानून सजा दें।

Related posts

दिल्ली में नौकरी करने वालों के लिए बदरपुर बॉर्डर पर नो एंट्री

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी रेलवे अंडरपास का मामला सीएम मनोहर लाल के दरबार में पहुंचा, डीसी, हुड्डा,निगम कमिश्नर को दिए निर्देश

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने बरामद किए 2048 लापता मोबाइल फोन, कीमत 1.61 करोड-डीजीपी मनोज यादव 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zaipegrob.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x