Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद ब्रेकिंग: 15 दिन में तबादला, दोषी मिले तो ठोंके भी जाएंगे अधिकारी – सीएम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने खड़ी मांग रखकर तिगांव की जनता का दिल लूट लिया। नागर बोले, सीएम साहब मेरे यहां से निकम्मे अधिकारियों को अपने संग ले जाओ। इस पर काफी देर तक जनता तालियां बजाती रही और नारेबाजी करती रही। 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले, मैं ऐसे अधिकारियों का 15 दिन में तबादला कर दूंगा और दोषी पाए गए तो उन्हें ठोंकेंगे भी। सीएम बोले, भ्रष्टाचार के मामले में हमारी जीरो टोलरेंस पॉलिसी है। हम जनता की सेवा करने के लिए आए हैं। लोग कहते थे कि हम सबसे पीछे खड़े आदमी तक सुशासन को ले जाएंगे, लेकिन हमने सबसे पीछे खड़े आदमी से ही सुशासन की यात्रा शुरू की है। आज गरीब आदमी के बेटा-बेटी भी बिना रिश्वत के सरकारी नौकरी पा रहे हैं। सीएम ने कहा कि हम फ्री नहीं देंगे लेकिन लोगों को रोजगार देकर सशक्त बनाएंगे। उन्होंने पानी बचाने के लिए किसानों से चावल की खेती छोड़ने की अपील की।

विधायक की मांग पर सीएम ने ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र के सभी किसानों के मुआवजा राशि को बहुत जल्द दिलवाने का वादा भी किया। हरियाणा प्रगति रैली के संयोजक एवं तिंगाव से विधायक राजेश नागर ने मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यों को मंजूरी दिए जाने पर आभार जताया है और तिगांव क्षेत्र की जनता को भी बड़ी संख्या में पहुंचने पर धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तिगांव को दिल खोलकर दिया है, पहले भी देते रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे। इसका हमें पूरा विश्वास है। मुख्यमंत्रीजी ने हमारी सभी 25 मांगों को पूरा कर दिया है। इसके लिए हम पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र की ओर से उनके आभारी हैं। सीएम मनोहर लाल ने रैली में तिगांव में 15.47 करोड़ रूपए की लागत की आईटीआई, तिगांव सीएससी में दो करोड़ 95 लाख 30 हजार रूपए की लागत से अतिरिक्त खंडों का निर्माण, 47 लाख की लागत से सीएचसी तिगांव में बने 200 लीटर क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट और सीएचसी खेड़ीकला तिगांव में 37.50 लाख रूपए से लागत के 200 लीटर आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया। 

सीएम मनोहर लाल ने विधायक राजेश नागर की मांग पर पद्मा स्कीम के तहत ग्रेटर फरीदाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में 50 से 100 एकड़ क्षेत्र के औद्योगिक कलस्टर विकसित करने, ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टरों में कम्युनिटी सेंटर के लिए 10 करोड़ रूपये, 12 करोड़ की राशि का नया फायर स्टेशन, सरकारी स्कूलों की इमारतों को ठीक करने के लिए 47 करोड़ रूपये, चार नए रैनीवेल ट्यूबवेल बनवाने, एफएमडीए को विकास के लिए 53 करोड़ रूपये, तिगांव में नया पुलिस भवन बनाने, फरीदाबाद के जाम को खत्म करने के लिए 2 किलोमीटर लंबे  350 करोड़ की खर्च से पुल बनाने, महावतपुर में यमुना पर पंटून पुल बनाने, तिगांव में दो नए बिजली सब स्टेशन, ग्रेटर फरीदाबाद की 25 नई सडक़ों के लिए 67 करोड़ रुपये, नगर निगम को 350 करोड़ रुपये, पंचायतों को 75 करोड़ रुपये, तिगांव बाईपास बनाने आदि अनेक मांगों को मंजूरी की घोषणा की। सीएम ने कहा कि तिगांव वालों ने उन्हें लूट लिया लेकिन वह आगे भी लुटने के लिए तैयार हैं। 

Related posts

कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने छठ घाटों पर पहुंचकर पूर्वांचल समाज को दी छठ पूजा की शुभाकामनाएं 

Ajit Sinha

गरीब माँ लोगों के कपडे प्रेस करती रही, खुद दौड़ कर नेशनल गेम्स में सोना जीत लाए पाली के सन्नी

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी के 34 बिल्डरों को डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने भेजे नोटिस , ओक्कोपेशन सर्टिफिकेट लेने के बाद अवैध कब्ज़ा ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x