Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद ब्रेकिंग: शादियों के सीजन के चलते फरीदाबाद पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: जैसा कि आपको विदित है कि शादियों के सीजन के चलते बाजार में भीड़ बढ़ जाती है तथा ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इसी के मद्देनजर डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा- निर्देश के तहत ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है ताकि आमजन को यातायात में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े और वह बिना परेशानी के अपने गंतव्य तक पहुंच सके।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि दिसंबर व जनवरी महीने में शादियों का सीजन रहता है जिसकी वजह से बाजार और विवाह स्थलों में बहुत ज्यादा भीड़ एकत्रित होती है। शादियों के सीजन में एकत्रित होने वाली यह भीड़ अपने वाहनों को जहां-तहां जगह देखकर पार्क कर देते हैं और यह नहीं समझते कि इसकी वजह से सड़क पर जाम लग सकता है। पुलिस प्रवक्ता ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क पर अवैध पार्किंग ना करें इसकी वजह से बहुत अधिक जाम लगता है जिसकी वजह से आमजन को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। अपने कार्यस्थल पर आने जाने वाले लोग इसकी वजह से बहुत लेट पहुंचते हैं और ट्रैफिक व्यवस्था भी बिगड़ जाती है। यात्री सड़क किनारे वाहन न खड़ा करें क्यूंकि इसकी वजह से ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न होती है। ऑटो चालक बाजार या भीड़भाड़ वाले स्थान पर अपना ऑटो न खड़ा करें अन्यथा उनके चालान काटे जाएंगे। बिना पार्किंग के वहां खड़ा पाया जाता है तो पुलिस द्वारा उसे टॉ किया जाएगा। बाजार या भीड़ भाड़ वाले स्थान पर वाहन चालक वाहन ले जाने से बचें। आमजन से अनुरोध है की सड़क पर पार्किंग ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई करके दंडित किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद :डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने गांव जसाना और ढकौला में 5 अवैध कालोनियों में बने अवैध दर्जनों निर्माणों को बुल्डोजर से तोड़ा।

Ajit Sinha

कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने ए.सी. नगर और कृष्णा कालोनी में सैकड़ों जरुरत मंद परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित किए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुख्य सिपाही ने लगातार 7 दिनों तक जीजा के घर के सामने सब्जी बेच ने के बाद 5000 का ईनामी मोस्टवांटेड पकड़ा गया    

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x