Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद ब्रेकिंग:नशा तस्करी की कमाई से अर्जित की गई नशा तस्कर की सम्पति पर चला जिला प्रशासन बुलडोजर।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस और जिला प्रशासन ने आज संयुक्त कार्रवाई करते हुए नशा तस्कर अमरनाथ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है जिसमे नशा  तस्कर द्वारा नशा तस्करी से कमाई गई अवैध संपत्ति से बनाई अवैध झुग्गियों को अर्थमूवर मशीन की सहायता से ध्वस्त किया गया  है। ये कार्रवाई भारी पुलिस फाॅर्स के साए में अंजाम दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने आज सूरजकुंड एरिया में नशा तस्करी करके अर्जित की गई संपत्ति को ध्वस्त किया है। नशा तस्कर  अमरनाथ मथुरा के श्रीनगर गांव का रहने वाला था और फरीदाबाद के सूरजकुंड एरिया में नशा तस्करी करता है। ये तस्कर  10 से अधिक वर्षों से अवैध नशा तस्करी करता है और उसके खिलाफ फरीदाबाद में नशा तस्करी के 8 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 4 मुकदमे अवैध शराब तस्करी व चार मुकदमे गांजा तस्करी के शामिल हैं।

आरोपित तस्कर पिछले 6 महीने से नशा तस्करी के मुकदमे में जेल में बंद है।आरोपित  की पत्नी के खिलाफ भी नशा तस्करी के 2 मुकदमे दर्ज है। नशा तस्करी से अर्जित की गई अवैध संपत्ति से आरोपी ने अनखीर  चौकी से सूरजकुंड की तरफ जाते हुए बाएं तरफ अनखीर  गांव की देह शामलात की जमीन पर पक्की ईंटों की 9 अवैध संपत्ति बना रखी थी जिसमें 4 दुकाने और 5 रिहायशी झुग्गियां शामिल है जिसमें वह नशा तस्करी का काम करता है। फरीदाबाद पुलिस तथा जिला प्रशासन की टीमों ने मिलकर आरोपी द्वारा बनाई गई अवैध झुग्गियों को ध्वस्त कर दिया गया है। इसके साथ ही एमसीएफ की जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाई गई 10 अन्य झुग्गियों को भी ध्वस्त किया गया है। तोड़फोड़ के दौरान डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा। इसके साथ ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट ओम प्रकाश कर्दम तथा एसडीओ सुमेर सिंह मौके पर मौजूद रहे जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों के खिलाफ पहले भी कार्रवाई की गई है जिसमें आरोपी बिजेंद्र उर्फ लाला, कन्हैया उर्फ कमल, सलमान व सत्यदेव तथा महिला आरोपी आसमा उर्फ़ अफसाना, शबाना, माया, पूजा, मीना, मम्मो, साइना तथा जाहिदा द्वारा अवैध नशा तस्करी करके बनाए गए संपत्ति जिसमें 19 दुकाने, 9 मकान, किराए के लिए बनाए गए 15 कमरे, 3 गोडाउन, 1 ऑफिस व 1 झुग्गी ध्वस्त करके 500 स्क्वेयर यार्ड व ढाई एकड़ जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया था। फरीदाबाद पुलिस द्वारा आगे भी इस प्रकार के नशा तस्करों की ओर सूचियां तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की कार्रवाई इसी तरह जारी रहेगी।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने तीन दिन पूर्व डीलर के क्रेटा गाडी लुटने वाले दोनों लूटेरों को किया गिरफ्तार,इनके कब्जे से पिस्तौल बरामद।

Ajit Sinha

हरियाणा ब्रेकिंग: हरियाणा सरकार ने आज महामारी अलर्ट -सुरक्षित हरियाणा के नए आदेश जारी किए हैं-आदेश की कॉपी पढ़े।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : तीन महिलाओं ने सिविल अस्पताल में किया जमकर हंगामा, शीशे तोड़े, भाई की मौत से नाराज थी महिलाएं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x