Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

फरीदाबाद: धर्म और जात-पात के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही भाजपा : किरण चौधरी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है, जो सभी को साथ लेकर आगे बढ़ती है, लेकिन आज पार्टी में कुछ कार्यकर्ता अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे है, यहां तक कि संगठन के अंदर भी उनकी आवाज नहीं उठ रही, ऐसे कार्यकर्ताओं की आवाज बनकर वह उसे फिर उन्हें सक्रिय करके पार्टी से जोडऩे के लिए ही सडक़ों पर उतरी है। उन्होंने कहा कि ‘कार्यकर्ता आपके द्वार’ कार्यक्रम का उद्देश्य ऐसे कर्मठ व मेहनती कार्यकर्ताओं को फिर से कांग्रेस के साथ जोडक़र मेहनत व ईमानदारी से आगे बढऩा है और जमीनी स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना है।

किरण चौधरी रविवार को नीलम-बाटा रोड स्थित होटल महालक्ष्मी में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रही थी। किरण चौधरी ने कहा कार्यकर्ता उनके लिए सर्वाेपरि है, उनके कार्य कर्ताओं के पास संसाधन बेशक न हो, लेकिन मेहनत की कोई कमी नहीं है और इसी मेहनत के बल पर वह पूरे हरियाणा में घर-घर घूमकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई लोभ-लालच नहीं है और न ही पद की कोई मंशा है केवल और केवल कार्यकर्ता को उपेक्षित देखकर वह सडक़ पर उतरी है और उन्हें लारे-लप्पे देना नहीं आता, वह जो कहती है, उसे पूरा भी करती है। पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कहा कि वर्ष 2005 में चौ. बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह ने हरियाणा विकास पार्टी का विलय कांग्रेस में किया था, उसके बाद हरियाणा में कांग्रेस की लहर चली और सरकार बनी और चौ. बंसीलाल के समय में फरीदाबाद में हुए कामों को भुलाया नहीं जा सकता और इस जिले के विकास की मियाद भी उसी समय डाली गई।

उन्होंने कहा कि चौ. सुरेंद्र सिंह सदैव छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चले और उन्हीं के आदर्शों पर आज वह चल रही है और हरियाणा के लोगों की आवाज को बुलंद करने का काम कर रही है। किरण चौधरी ने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है, पढ़े-लिखे युवा रोजगार के लिए इधर-उधर भटक रहे है, गलत रास्तों पर चल रहे है, कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, जीएसटी ने मध्यम व्यापारी की कमर तोड़ दी और किसान भी परेशान है, अमीर और अमीर हो रहा है, जबकि गरीब और गरीबी के दलदल में धंसता जा रहा है। किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा ने पहले देश को धर्म के नाम पर बांटा और अब जात-पात के नाम पर बांट रही है, जबकि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकल कर लोगों को जोडऩे का काम कर रहे है, कोई विपक्षी नेता ऐसा नहीं जो पांच महीने सडक़ों पर कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक पैदल यात्रा कर सके, यह केवल राहुल गांधी ही कर सकते है और उन्हीं के इस अभियान को हम हरियाणा में चलाते हुए उपेक्षित कार्यकर्ताओं को जोडऩे का काम कर रहे है। इससे पूर्व ‘कार्यकर्ता आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत किरण चौधरी का नगर निगम सभागार के समक्ष हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया और यहां से किरण चौधरी पदयात्रा निकालते हुए बीके चौक और वहां से नीलम चौक पहुंची, जहां देश के प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

Related posts

अरावली का सौदा करके लोगों की सांसों से समझौता करने वालों को जेल भिजवाकर दम लेंगे : केजरीवाल

Ajit Sinha

दुर्गा सप्तमी पर सिद्धपीठ मां वैष्णोदेवी मंदिर में लोगों को कोरोना से छुटकारा के लिए हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: पीएम नरेंद्र मोदी ने 4 राज्यों में बीजेपी की हुई इस जीत को जनता की जीत बताया, लोकतंत्र की जीत बताया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x