Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा विधायक राजेश नागर ने तिगांव और तिलपत में जलभराव को दूर करने के दिए सख्त निर्देश।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पूर्व भाजपा विधायक राजेश नागर आज एक्शन में नजर आए। उन्होंने अधिकारियों को साथ लेकर तिलपत और तिगांव क्षेत्रों का दौरा कर आईना दिखाया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विधायक राजेश नागर को तिलपत क्षेत्र में जलभराव की शिकायतें मिली थीं। इसके अलावा बिजली, सडक़ आदि की भी कुछ समस्याओं को लेकर उन्होंने पीडब्ल्यूडी, पीएचई, मार्केट कमेटी, बिजली निगम के अधिकारियों के साथ क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने तिलपत मुख्य मार्ग पर सिंडिकेट  बैंक के पास जलभराव पर नाराजगी जताई। वहीं लोगों से भी मौके पर ही उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि तिलपत गांव बाबा सूरदास की नगरी है। यहां उनका मंदिर भी है। इसलिए यहां पर विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए। बाबाजी के आशीर्वाद से क्षेत्र में अमन चैन है लेकिन विकास के कार्यों में कोई ढील न दी जाए। इसके अलावा वह तिगांव में बुखारपुर रोड पर भी जलभराव को देखने मौके पर पहुंचे। विधायक नागर ने अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि वह इन समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें। 

नागर ने कहा कि जलभराव के कारण जनता का दैनिक जीवन प्रभावित हो रहा है, ऐसे में आप लोग चुप कैसे बैठ सकते हो। इन समस्याओं को जल्द दूर करें जिससे जनता को सुविधाजनक जीवन जीने में सहायता मिल सके। नागर ने कहा कि भाजपा की सरकारें जनता के लिए काम करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में अधिकारी किसी प्रकार की लापरवाही न करें। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, प्रहलाद शर्मा, दयानंद नागर, विक्रम सरपंच, हरीचंद सरपंच, धर्मप्रकाश नागर, हवलदार करतार नागर, सतबीर नागर, विरेंद्र नागर, सूबेदार जयपाल, बबली, सुंदर नागर, विजय पाल इंजीनियर, मनोज नागर, अनेक भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

Related posts

पलवल: पुलिस कप्तान दीपक गहलावत ने आज तुरंत प्रभाव से 7 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है.आगामी 24 घंटे में शहर के सभी जगहों से सरकारी होर्डिंग व पोस्टर  हटवा दें: डीसी 

Ajit Sinha

क्या पुलिस उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी जो महापंचायत में अपने स्पीच का वीडियो बनवा कर वायरल किया था -देखें वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x