Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद: भाजपा सरकार लोकतंत्र का हनन करने में जुटी है,जिसे कांग्रेस किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी -लखन सिंगला


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 139 वें स्थापना दिवस के अवसर पर ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला द्वारा किया गया, जबकि कार्यक्रम में मुख्य रूप में युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष जेपी नागर ने शिरकत की। इस दौरान जेपी नागर ने कांग्रेसजनों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया और सभी को कांग्रेस स्थापना दिवस की बधाई दी। इस मौके पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि विचारधारा है, कांग्रेस इतिहास बहुत ही पुराना और स्वर्णिम रहा है, कांग्रेस ने देश की आजादी के लिए कुर्बानियां दी है और इन्हीं कुर्बानियों की बदौलत हमें आजादी मिली और आजादी मिलने के बाद उन्नत भारत की नींव भी कांग्रेस ने ही रखी।

उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों के दौरान कांग्रेस ने देश को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी, देश में सुई से लेकर जहाज तक का निर्माण कांग्रेस पार्टी की ही देन रही है। परंतु फरीदाबाद। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 139 वें स्थापना दिवस के अवसर पर ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला द्वारा किया गया, जबकि कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष जेपी नागर ने शिरकत की। इस दौरान जेपी नागर ने कांग्रेसजनों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया और सभी को कांग्रेस स्थापना दिवस की बधाई दी। इस मौके पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि विचारधारा है, कांग्रेस इतिहास बहुत ही पुराना और स्वर्णिम रहा है, कांग्रेस ने देश की आजादी के लिए कुर्बानियां दी है और इन्हीं कुर्बानियों की बदौलत हमें आजादी मिली और आजादी मिलने के बाद उन्नत भारत की नींव भी कांग्रेस ने ही रखी।

उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों के दौरान कांग्रेस ने देश को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी, देश में सुई से लेकर जहाज तक का निर्माण कांग्रेस पार्टी की ही देन रही है। परंतु आज भाजपा सरकार लोकतंत्र का हनन करने में जुटी है,जिसे कांग्रेस किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  सिंगला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्ड़ा के कार्यकाल में कांग्रेस ने फरीदाबाद सहित हरियाणा को विकास के शिखर पर पहुंचाने का काम किया, लेकिन आज भाजपा सरकार में लोग मौलिक सुविधाओं से वंचित है और त्राहि-त्राहि कर रहे है और बदलाव चाहते है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में देश व प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी, उसके बाद सही मायनों में देश व प्रदेश का विकास होगा। कार्यक्रम कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर डोनेट फॉर आईएनसीसी अभियान के तहत 225 लोगों ने 138 रुपए का योगदान पार्टी को दिया, जिनके सर्टिफिकेट भी ऑनलाइन इश्यू किए गए और लखन सिंगला ने इन सभी कार्यकर्ताओं को सर्टिफिकेट सौंपे। 

Related posts

फरीदाबाद: बुराई के प्रतीक रावण , मेघनाथ व कुम्भकरण का आज हर्षोउल्लास के साथ किया दहन।

Ajit Sinha

कोलकाता में ममता सरकार पर बरसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कहा- बंगाल और धारा 370 का है चोली-दामन का साथ

Ajit Sinha

आईएमटी एक्सपो मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टार्ट अप इण्डिया की देखने को मिली झलक।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x