Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: राह चलते शख्स से बैग छीन कर भाग रहे बाइक सवार अपराधी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दो फरार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: बैंग छीन कर भाग रहे बाइक सवार झपटमार सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल होकर एनआईटी के मूंगफली चौक के समीप सड़क पर पड़ा था। इन झपटमारों में से दो झपटमार मौके से फरार हो गए ,जबकि गंभीर से घायल शख्स को इआरवी डायल 112 की टीम ने जिले के नागरिक अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती करा दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा हैं। इस मामले में एनआईटी थाना पुलिस ने बैंग छीने जाने की शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक  मंगलवार की रात लगभग 11:30 बजे पुलिस की इआरवी डायल 112 की टीम थाना एनआईटी क्षेत्र में गश्त कर रही थी कि उन्हें मूँगफली चौक के पास एक्सीडेंट में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तुरंत कार्रवाई  करते हुए इआरवी टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर  देखा की एक शख्स बुरी तरह से घायल अवस्था में सड़क पर हैं। और उसके पैर में गंभीर चोट लगी हुई । सड़क दुर्घटना में उसकी मोटर साइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर बगल में कुछ दूरी पर पड़ी थी। पुलिस टीम ने उपलब्ध स्ट्रेचर पर घायल शख्स को लेटाकर स्थानीय बादशाह खान अस्पताल में भर्ती करवा दिया। उनका कहना हैं कि पूछताछ करने पर मामला सामने आया कि घायल व्यक्ति वही आरोपित है जिसने थोड़ी देर पहले ही स्नेचिंग की एक वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक राह चलते व्यक्ति से बैग छिन लिया था। स्नेचिंग करके आरोपित मोटरसाइकिल पर तेज गति में जा रहे थे कि एनआईटी मूंगफली चौक पर आरोपितों की मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया जिसमे एक आरोपित को गंभीर चोटें आई। आरोपित के दोनों साथी मौके से फरार हो गए । जिस शख्स से आरोपितों  ने बैग स्नेच किया था। उसने थाना एनआईटी में इसकी शिकायत दी जिसके आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं । थाना एनआईटी की टीम को आरोपित के हस्पताल में भर्ती होने की सूचना प्राप्त हुई जिसके पश्चात् पुलिस टीम पीड़ित को लेकर हस्पताल पहुंची जहाँ पीड़ित ने उसके साथ स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित  को पहचान लिया। उनका कहना हैं कि  गंभीर चोट की वजह से आरोपित  को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया है और अस्पताल में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। उपचार उपरांत उसे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित  के दोनों साथियों की तलाश जारी।

Related posts

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से लोगों को मदद पहुंचाई जा रही हैं, घरों में सुरक्षित रहे ।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: 28 नगर पालिकाओं और 18 नगर परिषदों के सभी वार्डों के अध्यक्ष और सदस्यों की सीटों के लिए आम चुनाव19 जून को।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड में “विक्रमी संवत 2080 की पूर्व संध्या पर नव हिंदू वर्ष” के स्वागत में झूमे हजारो भक्त -वीडियो देखें ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x