Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :एसीपी सराय कार्यालय के समीप बराही तालाब में लगे मेले में चल रहे अश्लील डांस की कवरेज करने गए वीडियो जर्नलिस्ट पर बदमाशों का हमला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :ओल्ड फरीदाबाद में कई वर्षो से बराही माता के तलाब में लगने वाले आस्था के नाम पर मेले में हो रहे अश्लील डाँस की कवरेज करने पहुंचे एक निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट को मेले के संचालक की सह पर कुछ बदमाशों ने नीचे गिरा गिरा कर जमकर पिटाई कर दी और रिवाल्वर से जानलेवा हमला करते हुए मेले के आस पास देखे जाने पर वीडियो जर्नलिस्ट को जान से मारने की धमकी भी दी ।जैसे तैसे उसने अपनी जान बचाई जिसके बाद कुछ पत्रकारों के सहयोग से घायल वीडियो जर्नलिस्ट को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पूरी घटना देर रात की है। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि यह मेला फरीदाबाद एसीपी सराय के ठीक कार्यालय के सामने कुछ ही दुरी पर चला रहा है बावजूद इसके वाहन पर सुरक्षा के कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे और लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार पर जानलेवा हमला हो गया।
अब पुलिस इस मामले में कार्यवाही की बात कह रही है। वहीँ इस घटना के की कड़ी निंदा करते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने ये आश्वाशन दिया है कि इस घटना के किसी भी दोषी को नहीं बक्शा जाएगा और मेले में होने वाले अश्लील डांस की जाँच करा कर उसे बंद कराया जाएगा ।
तस्वीरों में मेले में आस्था के नाम पर हो रहा यह वही अश्लील डांस है जिसे वीडियो जर्नलिस्ट केशव ठाकुर कवर करने के लिए गए थे ,लेकिन उन पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल ओल्ड फरीदाबाद के बराही तालाब पर मशहूर बराही मेला लगा हुआ था,जिसमें आस्था के नाम पर अश्लील डांस भी किया जा रहा था। केशव ओल्ड फरीदाबाद में एसीपी सराय दफ्तर के सामने चल रहे इस अश्लील डांस को कवर करने के लिए पहुंचा था। लेकिन वहां कुछ गुंडे तत्व ने उनके साथ जबरदस्त मारपीट की। जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने पुलिस वह मीडिया कर्मियों को घटना की जानकारी दी।
मीडिया कर्मियों ने बेहोशी हालत में केशव को बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया। बेसुध केशव की माने तो उसे जब मालूम चला कि यहां पर अश्लील डांस चल रहा है तो वह इस डांस को कवर करने के लिए बराही तालाब पर पहुंच गया। यहां अश्लील डांस करवा रहे लोगों ने उसे कैमरा चलाते देख उस की जबरदस्त पिटाई कर दी और उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी। वही,मंत्री विपुल गोयल की माने तो आस्था के नाम पर यदि इस तरह का अश्लील डांस बराही तालाब में चल रहा है तो भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा सरकार इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने इस मामले में ऐसे लोगों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं तथा पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है। वही,ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह भैया की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि मीडिया कर्मी केशव के साथ बाराही तालाब में चल रहे कुछ लोगों ने मारपीट की है। पुलिस ने केशव के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिन्हें जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।


Related posts

हरियाणा पुलिस के 2 अधिकारी राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित, 1 अधिकारी को गेलंट्री मेडल तथा 6 अन्य को मिला पुलिस पदक

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नकली डी. डी. से यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया से एक करोड़ रूपए कैश कराने वाले गैंग का भंडाफोड़ -8 अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पंचकुला और सिरसा में डेरा समर्थकों द्वारा मनाए गए उपद्रव के चलते फरीदाबाद प्रशासन अलर्ट पर है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shookribux.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x