Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : देश के मशहूर ओरियन्ट पंखा के लिए पार्ट्स बनाने वाली कंपनी के मजदूरों को बंधक बनाकर बदमाशों ने की 40 लाख की डकैती।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद :  देश के मशहूर ओरियन्ट पंखा बनाने वाली कम्पनी के लिए पार्ट्स बनाने वाली ओरियन्ट इलेक्ट्रिक कंपनी के मजदूरों को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाशों ने डाली लगभग 40 लाख की डकैती।  घटना फरीदाबाद के सेक्टर-5 की है।  लूट की साड़ी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।  हालांकि पुलिस इस मामले को डकैती के एंगल से नहीं देख रही| पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में नकाब पहनकर घुमते दिखाई दे रहे ये बेहद ही शातिर बदमाश हैं, जो सेक्टर-5 की ओरियन्ट इलेक्ट्रिक कम्पनी में डकैती डालने आए हैं।  दरअसल इस कम्पनी में ओरियन्ट पंखा बनाने वाली कंपनी के मोटर और अन्य पार्ट्स बनता है।  दरअसल कल रात को कंपनी में तीन सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात थे| रात करीब 2 से 3 बजे के बीच कंपनी में कुछ नकाबपोश बदमाश घुस आए और उन्होंने गार्डस के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया तथा तीनों गार्डस को कंपनी के बाथरूम में बंद कर दिया। कंपनी  में काम करने वाले राजकुमार त्यागी की मानें तो सीसीटीवी में नकाबपोश 7 बदमाश घुमते दिखाई दे रहे हैं।
बदमाशों ने उनके गार्डस के साथ मारपीट कर उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया तथा कंपनी से 30-40 लाख रुपए के कॉपर के तार लूटकर ले गए।  त्यागी की मानें तो सुबह ट्रैन की आवाज सुनकर उनके गार्डस ने किसी के मोबाइल से उन्हें कॉल की तथा पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीँ मामले की जांच रहे एएसआई दर्शन कुमार की मानें तो कुछ बदमाश ओरियन्ट कमनी में घुस आए तथा उन्होंने कम्पनी से कॉपर के तार चोरी कर लिए| पुलिस मामले की जांच कर रही है।  जांच में पता चलेगा कि यह क्या मामला है।

Related posts

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज अंबाला कैंट बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया

Ajit Sinha

फरीदाबाद: योग से जिंदगी में सकारात्मक बदलाव महसूस करने लगेंगे – प्रभात रंजन आचार्य

Ajit Sinha

फरीदाबाद : बादशाह अस्पताल में डॉक्टर से ईलाज करा रहे लड़कों की जमकर हुई धुनाई, मरीजों में भगदड, डॉक्टर दहशत में।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gaptooju.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x