Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: डीसी जितेंद्र यादव की प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने शिरकत कर की विदाई पार्टी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीसी जितेंद्र यादव की विदाई समारोह का आयोजन लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में आयोजित किया गया। विदाई समारोह में अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा , सीईओ जिला परिषद सतेन्द्र दुहन, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, सीटीएम नसीब कुमार,एसीईओ जिला परिषद अंकिता सिंह, डीआईपीआरओ राकेश गौतम जिला, शिक्षा अधिकारी मुनेश चौधरी सहित तमाम अधिकारी व उपायुक्त कार्यालय के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।विदाई समारोह को संबोधित करते हुए उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि मुझे फरीदाबाद के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित आमजन से बहुत प्यार मिला।

उन्होंने अपनी जिंदगी का अनुभव साझा करते हुए कहा कि खुश रहने के लिए काम में लगे रहो और अपने अधीन अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ शालीनता के साथ पेश आए। कभी भी किसी के बारे में नकारात्मक न सोचे तो आप निश्चित तौर पर जिंदगी में हमेशा खुश रहोगे और दिन दुगनी रात चौगुनी उन्नति करोगे। अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने कहा कि डीसी जितेन्द्र यादव बेहतर प्रशासनिक दक्षता के धनी हैं। जितेन्द्र यादव जैसा कंफर्टेबल डीसी हमें नहीं मिला है। मुझे तो मात्र 4 माह ही काम करने का मौका मिला है। बदली तो नौकरी का एक हिस्सा है।

परंतु ऐसी  बेहतर सकारात्मक सोच के अधिकारी के साथ काम करने के साथ-साथ सीखने को बहुत मिलता है।सीईओ जिला परिषद जितेंद्र दुहन ने कहा कि डीसी जितेंद्र यादव से हमें मार्गदर्शन और दिशा निर्देश इतने बेहतर तरीके से मिले कि हमने अपनी 20 साल की सर्विस के दौरान किसी दूसरे डीसी से नहीं मिले।

सीटीएम नसीब कुमार ने कहा कि हमें डीसी साहब से सीखने के लिए बहुत कुछ मिला है। एक बेहतर प्रशासनिक अधिकारी होने के नाते इन्होंने हमेशा हमें हर कार्य में सीख देने का प्रयास किया है।विदाई समारोह के अवसर पर डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने भी डीसी साहब के साथ कार्य करने पर अपने सुझाव साझा किए।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: दो आईएएस अधिकारियों को सौंपा गया अतिरिक्त प्रभार

Ajit Sinha

फरीदाबाद जिले की रजिस्ट्रेशन अथोरिटी, नई सीरिज एचआर87जी को वाहनों के रजिस्ट्रेशन के लिए खुली बोली,जनता के लिए खोला

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whoursie.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x