Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: हनीट्रैप मे सरकारी कर्मचारी को फसाने वाली महिला को ब्लैकमेलिंग के 50000 रुपए सहित किया अरेस्ट


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:घरों में सफाई करने वाली एक महिला ने एक सरकारी कर्मचारी को सोची समझी साजिश के तहत अपने जाल में फंसाया, और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, और चुपके से उसका आपत्तिजनक वीडियो बना ली, और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे महिला दो लाख रुपए ले ली, इसके बाद वह उससे एक प्लाट की मांग की, इसके बाद, वह उससे एक एक करोड़ रुपए की मांग की, जिससे 50000 -50000 रूपए करके देने की बात की,और आज उस महिला को पहली क़िस्त 50000 रूपए लेते हुए क्राइम ब्रांच -85 की टीम ने रंगे हाथों अरेस्ट किया हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते बताया कि अरेस्ट की गई 20 वर्षीय आरोपित महिला का नाम पूनम है जो आगरा की रहने वाली है और फरीदाबाद के एत्मादपुर में रह रही थी। आरोपित महिला कोठियों में सफाई का काम करती थी। ढाई वर्ष पहले महिला की दोस्ती एक 48 वर्षीय व्यक्ति के साथ हुई थी जोकि एक सरकारी कर्मचारी है। महिला को पता था कि वह सरकारी कर्मचारी है इसलिए वह उससे मोटे पैसे हड़प सकती है। महिला ने अपनी मर्जी से उस व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो खींच ली। इसके पश्चात महिला उस व्यक्ति को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और बार- बार शारीरिक संबंध बनाने तथा पैसों की डिमांड करने लगी। महिला ने ब्लैकमेल करके उस व्यक्ति से करीब 2 लाख रुपए ले चुकी थी। इसके अलावा एक प्लॉट अपने नाम करने की मांग करने लगी। लेकिन महिला का लालच और बढ़ने लगा, उसने पीड़ित से एक करोड़ रुपए की मांग कर दी। आरोपित महिला ने पीड़ित को धमकी दी कि वह उसकी अश्लील फोटो वायरल करके उसे हर जगह बदनाम कर देगी और उसे बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसा कर सारी उम्र जेल में कटवाएगी जो पीड़ित ने बदनामी और जेल जाने के डर से उसे 50-50 हजार रुपए किस्त के तौर पर देने की बात कही। इसके पश्चात पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना सेक्टर 31 में दी और बताया कि महिला किस प्रकार उसे ब्लैकमेल करके बार बार पैसों की मांग करती है। थाने में आरोपित महिला के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच 85 की टीम को मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई जिसके पश्चात जब आरोपित महिला पीड़ित से पैसे लेने के लिए पहुंची तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे मौके से ब्लैकमेल से प्राप्त किए ₹50000 सहित काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल करके जल्दी पैसे कमाना चाहती थी इसलिए उसने उस व्यक्ति की अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे हड़पती रही। पुलिस जांच के दौरान महिला के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

381 उप निरीक्षकों की पासिंग आउट परेड की सलामी लेने के बाद सीपी दिल्ली ने कहा, नए उप निरीक्षक जांच को और मजबूत करेंगे

Ajit Sinha

फरीदाबाद:गांव भनकपुर में 11 वीं क्लास के छात्र की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपितों किया अरेस्ट, अब तक 4 अरेस्ट

Ajit Sinha

लड़की को बाइक पर बिठा कर स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने चर्चित यूट्यूबर को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chaungourtee.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x