Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सीआरपीएफ के रिटायर्ड पुलिस कर्मी के खिलाफ अपने साथी के पत्नी के साथ जबरन बलात्कार करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : एसजीएम नगर थाना पुलिस ने  केंद्रीय रिजर्व पुलिस फाॅर्स के एक रिटायर्ड जवान सहित चार लोगों के खिलाफ अपने एक मुलाजिम साथी की पत्नी के साथ बलात्कार, उसका घर का सामान चोरी करने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया हैं। पुलिस की मानें तो इस केस में अभी जांच चल रहीं हैं।

पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि उसके पति सीआरपीएफ में अभी कार्यरत  हैं और राम आश्रय यादव वह भी सीआरपीएफ में कार्यरत हैं उसने वर्ष 2012 में उसे अपने पत्नी की सहायता के लिए अपने घर पर बुला लिया था जोकि  काफी बीमार समय से चल रही थी। इसकेथोड़ी
दिनों के बाद उसने मेरे तीनों बच्चों को भी बुला लिया।
उसका कहना हैं कि इसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई और वर्ष 2014 -17 के बीच राम आश्रय यादव ने उसके बिना मर्जी के उसके साथ बलात्कार किया। उसका कहना हैं कि उसके पति के नाम से जो क्वाटर अलॉट था वहां से उसके पति को बहला फुसला कर,उसके घर का सारा सामान अपने घर पर मंगवा लिया। इसके कुछ दिनों के बाद वह अपने ससुराल चली गई वहां पर उसके पति  का पैर टूट गया था उसकी देखभाल के लिए। जब वह अपने घर से वापिस आई तो देखा कि राम आश्रय यादव अपने क्वाटर को खाली करके, उसका  घर का सारा सामान चोरी करके अपने साथ ले गया। उसका कहना हैं कि इसके पहले भी कई बार पुलिस में शिकायत करने की बात की थी जब वह पुलिस में शिकायत करने की बात करती तो राम आश्रय यादव उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगता था। एसजीएम नगर थाना पुलिस ने आरोपी राम आश्रय यादव, सत्य यादव, राज नारायण यादव व रामा यादव के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 376,380,506,120 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।

Related posts

प्रधानमंत्री रोजगार योजना के अंतर्गत लोन दिलाने के नाम पर 500 लोगों से ठगी करने के आरोप में दो धोखेबाज गिरफ्तार। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : तुम जाओ अब निश्चिंत होकर, शीघ्र ही मैं आता हूँ, दशरथ के घर जन्म ले, रावण की खोज मिटाता हूँ।

Ajit Sinha

निगमायुक्त सोनल गोयल ने स्वच्छ फरीदाबाद-स्वस्थ फरीदाबाद के अंतर्गत सफाई व पार्कों के सौंदर्यीकरण को लेकर  किया औचक निरीक्षण

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//auptirair.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x