Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: फोन पर धमकी और घर पर पत्थरबाजी करके प्रत्येक महीने 35000 रूपए की रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -56 की टीम ने आज प्रत्येक महीने 35000 रूपए की रंगदारी मांगने, न देने की सूरत में जान से मारने की धमकी देने व धमकाने के उद्देश्य से शिकायतकर्ता के निवास पर पत्थरबाजी करने मामले में तीन आरोपितों को अरेस्ट किए हैं। अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम
सौरभ,आकाश तथा गुलाब खान हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई एक देशी कट्टा, एक स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद किया हैं। इसमें आरोपित सौरभ आपराधिक किस्म का हैं पर 12 आपराधिक मुकदमे फरीदाबाद के अलग -अलग मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अरेस्ट आरोपितों के नाम सौरभ,आकाश तथा गुलाब खान है। आरोपित सौरभ फरीदाबाद के फतेहपुर तगा, आकाश, राजीव कॉलोनी तथा गुलाब खान, तुलसी कॉलोनी का रहने वाला है। गत 11 जुलाई को आरोपितों के खिलाफ रंगदारी मांगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था जिसमें आरोपितों ने फोन करके मादलपुर गांव के रहने वाले आशुतोष नाम के व्यक्ति से ₹35000 हर महीना देने के लिए कहा और पैसे नहीं देने की सूरत में उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के कुछ दिन समय पश्चात आरोपित स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आशुतोष के घर गए और उसके घर में घुसने की कोशिश की, परंतु उसमें कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने बाहर से आशुतोष के घर पर पत्थर बाजी करी थी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दी जिसके आधार पर धौज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपितों  को अरेस्ट कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शिकायतकर्ता आशुतोष बिट्टू बजरंगी का साथी है जिसके साथ कुछ दिन पहले सौरभ का झगड़ा हुआ था। आरोपितों  ने बताया कि गत 9 जुलाई को आरोपित सौरभ ने जिला परिषद का चुनाव लड़ा था जिसमें शिकायतकर्ता आशुतोष ने सौरभ को वोट नहीं दिया और उसके वोट तोड़ने का काम किया था। पूछताछ के पश्चात आरोपितों को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपित आकाश को जेल भेज दिया गया और सौरभ तथा गुलाब खान को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग स्कॉर्पियो गाड़ी तथा एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपित गुलाब ने बताया कि यह देशी कट्टा सराय काले खां से लेकर आया था जिसकी जांच की जा रही है। आरोपित सौरभ एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ अवैध हथियार, लड़ाई झगड़ा, मारपीट, स्नैचिंग इत्यादि धाराओं के तहत 12 मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है और वह कई बार जेल की हवा खा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपितों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: सांझी खेवट की तकसीम के लिए नया कानून लाएगी हरियाणा सरकार

Ajit Sinha

फरीदाबाद व्यापार मंडल ने सरकार से की अपील, कोरोना पॉजीटिव रेट हो गया कम, अब खोल दिए जाएं बाजार

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा में स्थापित हुई एटीएम फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन सेल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x