Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

प्रधानमंत्री मोदी ने पांच सालों में बदली देश की दिशा और दशा : कृष्णपाल गुर्जर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे नेता हैं, जो हर मर्ज की दवा हैं। चाहे वह देश की एकता व अखंडता हो या फिर आतंकवाद खात्मे के लिए आतंकियों को घर में घुसकर मारना,चाहे विकास से लेकर देश की आर्थिक स्थिति में सुधार करना। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है। मोदी ने पांच सालों में देश की दिशा और दशा बदलने का कार्य किया है, जिसके चलते आज देश के सभी वर्गाे ने यह संकल्प ले लिया है कि वह 2014 की तरह एक बार फिर 2019 में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाकर भारी मजबूती की ओर अग्रसर करेंगे। गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत रविवार रात वार्ड नंबर 6 में अग्रवाल स्कूल के समीप स्थानीय भाजपा पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल, वार्ड नंबर 7 में पार्षद बीर सिंह नैन द्वारा गांव सारन में, वार्ड नंबर 9 के पार्षद महेंद्र भड़ाना द्वारा सुभाष चौक पर आयोजित विशाल जनसभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इससे पूर्व कृष्णपाल गुर्जर ने भड़ाना चौक, बघेल पाल समाज के कार्यक्रम तथा पर्वतीया कालोनी वार्ड नंबर 5 में पार्षद ललित यादव द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरकत की। कार्यक्रमों में भारी भीड़ ने एक बार फिर मोदी सरकार, भाजपा सरकार जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाए तो पूरा माहौल भाजपामय हो गया। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी गुर्जर का बड़ी फूल माला एवं पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का माहौल और सोच बदली है। देश और सेना को मज़बूत करने के लिए युवा मोदी के पक्ष में हैं। देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि हर गरीब परिवार को 72000 रुपये देने के राहुल गांधी का वादा खोखला और भ्रमित करने वाला है। देश की सत्ता में सबसे अधिक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी को अब गरीबों की सुध आई है, जबकि सच्चाई यह है कि देश की आजादी के बाद अगर गरीबों का सर्वाधिक शोषण हुआ है तो वह कांग्रेस ने किया है।


भाजपा प्रत्याशी ने एनआईटी क्षेत्र के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि फरीदाबाद का सबसे पुराना क्षेत्र पिछली सरकारों में अनदेखी का शिकार रहा परंतु जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और इस क्षेत्र से भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां अब तक करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाना, भाजपा की विकासपरक सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सडक़ें, सीवरेज, पानी जैसे मूलभूत सुविधाओं पर युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है, यहां जलनिकासी के उचित बंदोबस्त किए जा रहे है, जिससे कि आने वाले बरसाती सीजन में लोगों को जलभराव की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया अगर विकास के इस दौर को जारी रखना चाहते हो तो वह मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाओ और 12 मई को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके विकास के इस दौर को बदस्तूर जारी रखने का काम करे। इस अवसर पर एनआईटी के विधायक नगेंद्र भड़ाना, भाजपा के पूर्व प्रत्याशी यशवीर डागर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व पार्षद नीरा तोमर, ऋषि चौधरी, डा. आर.एन. सिंह, बैजू ठाकुर, तरुण ठाकुर, सतीश फागना, वजीर सिंह डागर, राजकुमार वोहरा, मदनलाल जांगड़ा, विजय बंसल, मास्टर दुलीचंद, मुरारीलाल गर्ग सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

जिला शिक्षा अधिकारी और चारों विभागों के खिलाफ एक कोर्ट ऑफ कंडक्ट व रिट याचिका हाई कोर्ट में दायर करेंगे-डॉ. तरुण अरोड़ा  

Ajit Sinha

पुलिस कर्मी बनकर दिल्ली- एनसीआर में महिलाओं से गहने ठगने व लूटने वाले ईरानी गैंग के 4 सदस्यों को किया अरेस्ट 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एक कोठी में रहने वाली महिला को एक अज्ञात महिला को पानी पिलाना पड़ा महंगा, लाखों रूपए के सोना व नगदी लेकर हुई फरार।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!