Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली विशेष हरियाणा

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्र राजनाथ सिंह से की मुलाकात,कांग्रेस को सियासी झटका

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली/चंडीगढ़:विधानसभा चुनावों के तुरंत बाद कांग्रेस को एक बड़ा सियासी झटका लगा है। पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद व कांग्रेस के हलका प्रधान वसीम आजाद ने आज कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। आजाद मोहम्मद वर्तमान में कांग्रेस प्रदेश कमेटी के महासचिव हैं। बुधवार को नई दिल्ली में हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने आवास पर पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद व वसीम आजाद को पार्टी का पटका देकर उनका स्वागत किया और जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। आजाद मोहम्मद ने दुष्यंत चौटाला को लड्डू खिलाकर उन्हें उप-मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी।  



आजाद मोहम्मद मेवात में एक जाने-माने नेता हैं और लंबे समय से प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हैं। आजाद मोहम्मद के पिता अजमद खान 1987 में मंत्री रहे थे। आजाद मोहम्मद फिरोजपुर झिरका से 1996 में विधायक बने और 2005 में वे डिप्टी स्पीकर बने। 2002 से 2005 तक वे कांग्रेस के जिला प्रधान भी रहे। वसीम आजाद वर्तमान में फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के हलका प्रधान थे। उन्होंने ने भी कांग्रेस छोड़कर आज जेजेपी में आस्था जताई। इस अवसर पर जेजेपी के नूंह से पार्टी प्रत्याशी रहे तय्यैब हुसैन, योगेश शर्मा भी मौजूद थे। 

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: सायं 8 बजे तक हरियाणा में रिकॉर्ड हुआ लगभग 65 प्रतिशत मतदान

Ajit Sinha

चर्चित अग्निकांड: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 45 लोगों के मौत के जिम्मेदार व 50 हजार के इनामी शख्स किया अरेस्ट

Ajit Sinha

भाजपा की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने दी सुरक्षा।

Ajit Sinha
//roapsoogaiz.net/4/2220576
error: Content is protected !!