Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

दिल्ली के थाना राजौरी गार्डन को सेनिटाइज मुक्त किया गया, देखिए इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: स्वच्छता सुरंग सामाजिक दूर करने के बारे में निर्देशों के प्रभावी कार्यान्वयन के दौरान- स्वच्छता और स्वच्छता, विशेष रूप से मलिन बस्तियों में, दो अच्छे स्मार्टियन अर्थात्  प्रीतम विशेषज्ञ निर्माण में और ड्रिप सिंचाई में एस गिरीश विशेषज्ञ, थाना राजौरी गार्डन के साथ उतारा गया और बहुत सारे बुद्धि शीलता और परीक्षणों के बाद कीटाणुनाशक सुरंग विश्व स्तरीय विनिर्देशों और स्थायित्व के साथ तैयार की जाती है:-

* सुरंग द्वारा कवर किया गया क्षेत्र एमएस से बना 4 ‘× 8’× 8’ होगा और फ्लेक्स द्वारा कवर किया जाएगा। – इसमें सभी जरूरी फिटिंग के साथ बेस्ट क्वालिटी के 11 फॉगर्स, 200 एलटीआर वाटर टैंक, प्रेशर पंप शामिल होंगे। * यह प्रति व्यक्ति 5 से 10 सेकंड के लिए मैन्युअल/स्वचालित संचालित किया जाएगा। 
* सैनिटाइजेशन टनल लाइसेंस प्राप्त मेडिकेयर कंपनी जैसे एबीएम मेडिकेयर द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी । 
* सैनिटाइजर को पानी में अनुपात 1 एलटीआर: 150 एलटीआर में पतला किया जाएगा। जो 500 लोगों के स्वच्छता के लिए पर्याप्त होगा। – सैनिटाइजेशन टनल की लागत मैनुअल ऑपरेशन के साथ 70,000 रुपए होगी। सैनिटाइजर की लागत 1600 रुपए प्रति लीटर होगी।

शुरू करने के लिए, पहली सुरंग थाना  पर और बाद में थोक सब्जी बाजार, मलिन बस्तियों के लिए केवल दो तरह से रास्ते बनाने और सभी उच्च फुटफॉल क्षेत्रों के लिए रखा जा सकता है!  यह थाना  राजौरी गार्डन से सीओवीआईडी 19 का मुकाबला करने के लिए एक छोटी सी पहल है ।

Related posts

 दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन श्रीवास्तव ने दिल्ली में हिंसा के लिए उकसाने वाले दो किसान नेताओं के वीडियो जारी किए हैं -देखें

Ajit Sinha

हरियाणा पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की बड़ी मीटिंग,केजरीवाल से हरियाणा में आने के लिए समय मांगा: डॉ. सुशील गुप्ता

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज अल्मोड़ा (उत्तराखंड) में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित किया।

Ajit Sinha
//shookribux.net/4/2220576
error: Content is protected !!