Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

दिल्ली के थाना राजौरी गार्डन को सेनिटाइज मुक्त किया गया, देखिए इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: स्वच्छता सुरंग सामाजिक दूर करने के बारे में निर्देशों के प्रभावी कार्यान्वयन के दौरान- स्वच्छता और स्वच्छता, विशेष रूप से मलिन बस्तियों में, दो अच्छे स्मार्टियन अर्थात्  प्रीतम विशेषज्ञ निर्माण में और ड्रिप सिंचाई में एस गिरीश विशेषज्ञ, थाना राजौरी गार्डन के साथ उतारा गया और बहुत सारे बुद्धि शीलता और परीक्षणों के बाद कीटाणुनाशक सुरंग विश्व स्तरीय विनिर्देशों और स्थायित्व के साथ तैयार की जाती है:-

* सुरंग द्वारा कवर किया गया क्षेत्र एमएस से बना 4 ‘× 8’× 8’ होगा और फ्लेक्स द्वारा कवर किया जाएगा। – इसमें सभी जरूरी फिटिंग के साथ बेस्ट क्वालिटी के 11 फॉगर्स, 200 एलटीआर वाटर टैंक, प्रेशर पंप शामिल होंगे। * यह प्रति व्यक्ति 5 से 10 सेकंड के लिए मैन्युअल/स्वचालित संचालित किया जाएगा। 
* सैनिटाइजेशन टनल लाइसेंस प्राप्त मेडिकेयर कंपनी जैसे एबीएम मेडिकेयर द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी । 
* सैनिटाइजर को पानी में अनुपात 1 एलटीआर: 150 एलटीआर में पतला किया जाएगा। जो 500 लोगों के स्वच्छता के लिए पर्याप्त होगा। – सैनिटाइजेशन टनल की लागत मैनुअल ऑपरेशन के साथ 70,000 रुपए होगी। सैनिटाइजर की लागत 1600 रुपए प्रति लीटर होगी।

शुरू करने के लिए, पहली सुरंग थाना  पर और बाद में थोक सब्जी बाजार, मलिन बस्तियों के लिए केवल दो तरह से रास्ते बनाने और सभी उच्च फुटफॉल क्षेत्रों के लिए रखा जा सकता है!  यह थाना  राजौरी गार्डन से सीओवीआईडी 19 का मुकाबला करने के लिए एक छोटी सी पहल है ।

Related posts

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड की प्रमुख समाजसेविका नूतन शर्मा व एडवोकेट अशोक अग्रवाल के संयुक्त प्रयास से जर्जर सरकारी स्कूल का पुनः निर्माण।

Ajit Sinha

कांग्रेस ने आज कहा कि भारत के राज्यों को वित्तवर्ष’ 21 में 6 लाख करोड़ रूपए.से अधिक के राजस्व का नुकसान होगा-वीडियो सुने

Ajit Sinha

सिक्किम और उत्तराखंड में मोदी सरकार के सुशासन मॉडल को देखने के लिए भाजयुमो की सुशासन यात्रा का एक और अध्याय

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!