Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की रेलवे यूनिट ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से 10 करोड़ के नशीला पदार्थ सहित दो लोगों किया अरेस्ट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की नई दिल्ली की रेलवे यूनिट ने बुधवार को  नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से एक महिला सहित दो नाइजीरियन को अरेस्ट किया हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों के पास से पुलिस ने भारी तदाद में नशीला पदार्थ ( aphetamind ) बरामद किया हैं। जिसकी कीमत  अन्तरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 करोड़ रूपए हैं। 

पुलिस के मुताबिक  नई दिल्ली रेलवे पुलिस ने इन दोनों ड्रग तस्करों को उस समय धर  दबोचा जब यह दोनों तस्कर नई दिल्ली -बंगलौर राजधानी एक्सप्रेस में सवार होकर नई दिल्ली से बंगलौर जा रहे थे। पुलिस ने इन दोनों के सामानों को शक के आधार पर चेकिंग की, तो भारी तदाद में नशीला  पदार्थ बरामद किया गया । यह नशीला पदार्थ अफतामाइण्ड ( aphetamind ) हैं।

जिसकी कीमत अंतरराष्टीय बाजार में लगभग 10 करोड़ रूपए हैं। पुलिस की माने तो ये नशीला पदार्थ नए साल में बंगलेरू में रेव पार्टी में इस्तेमाल किया जाना था। लड़की जिसको पुलिस ने अरेस्ट किया असल में ये तमिलनायडू की रहने वाली हैं और यह लगभग 4 साल पहले इस नाजीरियन के संपर्क में आई थी। इससे ये प्रतीत होता हैं कि नशे का ये कारोबार लगभग 4 सालों से कर रहे थे। इस केस की आगे की जांच अभी जारी हैं। 

Related posts

मुंह में भगवान का नाम और काम राक्षसों वाले, महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कथा वाचक गिरफ्तार

Ajit Sinha

दो दिन से गायब पालतू कुत्‍ता मरा मिला, मालिक ने गम में दे दी जान

Ajit Sinha

पुलिस है या गुंडा जानवरों की तरफ भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों को बेहरमी से डंडों से पीटते हुए का वायरल वीडियो देखें।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!