Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज दिल्ली पुलिस अकादमी, झरोदा कलां का किया दौरा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज दिल्ली पुलिस अकादमी, झरोदा कलां का दौरा किया। दिल्ली के पुलिस आयुक्त संजय कुमार अरोड़ा ने अतिथि का स्वागत किया।यात्रा के दौरान, एलजी, दिल्ली ने फायरिंग रेंज सहित प्रशिक्षण और अन्य सुविधाओं के डीपीए इनडोर और आउटडोर बुनियादी ढांचे का एक दौर लिया।

सीपी, दिल्ली ने अतिथि का स्वागत किया और उन्हें दिल्ली पुलिस अकादमी की प्रशिक्षण गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। अपने स्वागत भाषण के दौरान सीपी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि अपराध की प्रवृत्ति अब बदल रही है और परिष्कृत अपराधियों की ओर रुख हो गया है। इसलिए, नवीनतम तकनीकों के साथ डार्क नेट एवं अन्य साइबर अपराधों से निपटने के लिए नए प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है।

प्रशिक्षुओं के साथ बातचीत करते हुए, मुख्य अतिथि ने उन्हें देश के प्रसिद्ध राजधानी पुलिस बल में शामिल होने के लिए बधाई दी। उन्होंने बल को मजबूत बनाने के लिए गुणवत्ता पूर्ण प्रशिक्षण और सर्वोत्तम सुविधाओं के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने जोर देकर कहा कि पुलिस कर्मियों को जरूरतमंदों और हाशिए पर पड़े लोगों के प्रति सहानुभूति पूर्ण व्यवहार करना चाहिए और जनता का विश्वास हासिल करने के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ सेवाएं देनी चाहिए। उप राज्यपाल ने दिल्ली पुलिस को सर्वोत्तम प्रशिक्षण अवसंरचना प्रदान करने में पूर्ण समर्थन का भी आश्वासन दिया। मुकेश कुमार मीणा, इस अवसर पर स्पेशल सीपी/प्रशिक्षण एवं अकादमी के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

सागर पहलवान हत्याकांड में सुशील पहलवान के सहयोग करने वाले नीरज बवाना गिरोह गैंग के 4 कुख्यात बदमाश अरेस्ट।

Ajit Sinha

जीजा- साले ने किया युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म और लूट

Ajit Sinha

शराब से भरे कैंटर में कुल 13,260 बोतल (605 पेटियां) शराब थी को क्राइम ब्रांच ने किया बरामद, दो लोग अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x