Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

एमबीए पुत्रवधु, करोड़ों के प्रॉपर्टी के चलते पूजा ने इंजिनियर भाई नीरज व उसके दोस्तों से कराई थी सास शकुंतला की हत्या,गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:करोड़ों की प्रॉपर्टी अपनी बेटी को दे दूंगी पर तुझे नहीं दूंगी,यह शब्द कहना एक सास को काफी महंगा पड़ गया। पुत्रवधु ने अपने इंजिनियर भाई और उसके साथियों के हाथों अपने सास को गोली मरवा हत्या करवा दी। इस घटना को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब वह सुबह के वक़्त दूध लेने के लिए जा रहीं थी,यह दिल दहला देने वाली घटना 12 जनवरी को थाना आदर्श नगर में घटित हुई थी। इस प्रकरण में डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने 4 लोगों को गिरफ्तार किए हैं जबकि इस केस की मुख्य आरोपी मृतक शकुंतला के पुत्रवधु पूजा अभी फरार चल रहीं हैं जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह खुलासा आज पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं,इस दौरान एसीपी क्राइम अनिल कुमार व डीएलएफ क्राइम ब्रांच के इंचार्ज संजीव कुमार मौजूद थे।

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 12 जनवरी को एक बुजुर्ग महिला जिसका नाम शकुंतला हैं वह रोजाना की तरह उस दिन भी दूध लेने के लिए सुबह 7:30 बजे के आसपास पैदल चल कर जा रहीं थी उस दौरान बाइक सवार दो अज्ञात लड़कों ने उसे गोली मार दी वह गोली उसके सिर में जा लगी। घायल अवस्था में उसे नजदीक के अस्पताल में ईलाज कराने हेतु भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी 15 जनवरी को मौत हो गई। इस संबंध में थाना आदर्श नगर में मृतक शकुंतला के पति भुवनेश्वर की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ पहले तो कातिलाना हमला किए जाने का मामला दर्ज किया था पर शकुंतला के मौत हो जाने के बाद में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। उनका कहना हैं कि शुरुआत से ही इस हत्या शक परिवार के सदस्यों के इर्द गिर्द ही धूमता आ रहा था इस संबंध में कई राउंड परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई पर हर बार मृतका शकुंतला के शातिर पुत्रवधु पूजा और उसका इंजिनियर भाई नीरज निवासी गांव मलेरना, बल्लभगढ़,थाना सदर बल्लभगढ़,फरीदाबाद पुलिस को गुमराह करते रहे पर मामला परिवार से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी हर बार अपना कदम भूक भूक कर इस केस की जांच में जुटी रहीं। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पुलिस नीरज के कई दोस्तों से पूछताछ की गई तो कई महीनों के बाद उन लोगों से हत्या का सुराग मिला। शकुंतला के पुत्रवधु पूजा और उसका इंजिनियर भाई नीरज व उसका दोस्त भी शामिल हैं।


उनका कहना हैं कि इसके बाद अलग -अलग एंगल से जांच शुरू की तो पूरा का पूरा मामला धीरे -धीरे खुलता चला गया। दरअसल में शकुंतला का इकलौता बेटा विशाल गोयल ने अपने मर्जी से पूजा निवासी मलेरना गांव,बल्ल्भगढ़ के साथ वर्ष 2017 में लव मैरिज की थी। विशाल गोयल का तेल का अच्छा खासा कारोबार हैं और उसके पास प्रॉपर्टी भी ज्यादा हैं। शकुंतला अपनी पुत्रवधु पूजा को पसंद नहीं करती थी इस कारण से सास शकुंतला व बहु पूजा का आपस में अक्सर नौक झोंक होती रहती थी। गुस्से में शकुंतला अक्सर पूजा को धमकी देती थी कि सारी प्रॉपर्टी अपने बेटी को दे दूंगी पर तुझे नहीं दूंगी। इस बात का जिक्र पूजा ने अपने इंजिनियर भाई नीरज से करती रहती थी और अक्सर कहती रहती थी कि सास शकुंतला का कुछ इंतजाम करना होगा। इसके बाद दोनों भाई -बहनों ने आपस में शकुंतला की हत्या करने की साजिश रच डाली और पिस्तौल खरीदने के लिए नीरज को पूजा ने 50000 रूपए दे दी। इसके बाद नीरज ने अपने दोस्तों के जरिए से 30000 -35000 रुपए में एक पिस्तौल खरीद लिया। इसके बाद नीरज ने अपने दोस्त अर्जुन व भगत उर्फ़ भगतु ने तक़रीबन 15 -20 दिनों तक रेकी करते रहे,रेकी के दौरान वह लोग अपना फोन अपने घर पर ही छोड़ जाते थे। रेकी के दौरान उन सभी इलाकों की भी छानबीन की जहां जहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते थे. इस लिए उन लोगों ने उस जगह को चुनी जहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे। पूरी प्लानिंग और सोची समझी साजिश के साथ नीरज व उसका दोस्त अर्जुन ने 12 जनवरी 2019 को प्रात 7 :30 बजे शकुंतला को गोली मार दी उस वक़्त वह दूध लेने के लिए जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक शकुंतला के पुत्र वधु पूजा के भाई नीरज, दोस्त अर्जुन कुमार, भगत उर्फ़ भगतु व नीरज तंवर को गिरफ्तार किए हैं आज सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इस केस में मृतका शकुंतला के पुत्र वधु पूजा की गिरफ्तारी अभी बाकि हैं जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी पूजा एमबीए तक की पढाई की हुई हैं।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: सुशांत सिंह राजपूत सिंह केस: फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: केन्द्र और राज्य सरकार कैंसर रोगियों के लिए दे रहीं हैं आधुनिक बेहतर चिकित्सा सेवाएं: राज्यपाल

Ajit Sinha

पहले ऑनलाइन दोस्ती, फिर महंगे विदेशी गिफ्ट का झांसा देकर ठगी,फॉरेन नेशनल के फ्रॉड गैंग का पर्दाफाश, 4 नाइजीरियन अरेस्ट

Ajit Sinha
//whegnoangirt.net/4/2220576
error: Content is protected !!