Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित केस कल के मुकाबले जस की तस, कुल 98 में से 55 मरीज ठीक हुए, 3 मरीजों की मौत हो चुकी हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: जिले में कोरोना पॉजिटिव केस कल के मुकाबले आज भी  जस की तस हैं, इसमें  कोई इजाफा नहीं हुआ हैं, इतना जरूर हैं कि ठीक होने वाले मरीजों की बढ़ौतरी जरूर हुई हैं। पर कोरोना संक्रमित होने का खतरा जरूर बना हुआ हैं। जरुरत हैं इस कोरोना संक्रमण से अपने आप को बचाने की। अभी तक कोरोना संक्रमित के कुल केस 98 हैं जबकि इसमें 55 लोग ठीक हुए हैं और तीन लोगों की अब तक मौत हो चुकी हैं और 36 लोगों का इस वक़्त अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।  
उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डा. रामभगत ने बताया कि जिला में अब तक 6086 यात्रियों को सर्विलांस पर लिया जा चुका है, जिनमें से 1517 लोगों का निगरानी में रखने का 28 दिन का पीरियड पूरा हो चुका है। शेष 4566 लोग अंडर सर्विलांस हैं। कुल सर्विलांस में रखे गए लोगों में से 5990 होम आइसोलेशन पर हैं। अब तक 5442 लोगों के सैंपल लैब में भेजे गए थे, जिनमें से 4975 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है तथा 371 की रिपोर्ट आनी शेष है। अब तक 96 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 36 लोगों को अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा ठीक होने के बाद 55 को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। दो पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेटेड किया गया है। अब तक तीन मरीजो की मौत भी हो चुकी है।

Related posts

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड में 4 मंजिल पर प्रतिबंध, के बाद नहीं सुधरे रहे बिल्डर लोग, धड़ल्ले से कर रहे अवैध निर्माण-कार्रवाई होगी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सिद्ध पीठ मां वैष्णो देवी मंदिर में नवरात्रों के दूसरे दिन मां ब्रम्हचारिणी की भव्य पूजा अर्चना की गई,जगदीश भाटिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : 60 मीटर का क्रिकेट ग्राउंड दिल्ली-एनसीआर का पहला ऐसा ग्राउंड है, जहां डे और नाइट क्रिकेट मैच खेले जा सकते हैं।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!