Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गिनाए 8 साल की खट्टर सरकार के 10 कमाल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
हिसार: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज हिसार में हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार पर बड़ा हमला करते हुए 8 साल की खट्टर सरकार के 10 कमाल बताए। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार है कमाल, सरकार में बैठे लोग हो गये मालामाल, जनता है बेहाल। सरकार के कमाल गिनाते हुए उन्होंने बताया कि पहला कमाल हरियाणा को बेरोजगारी में देश में नंबर 1 बना दिया। दूसरा – अर्थव्यवस्था चौपट, तीसरा – बीजेपी-जेजेपी मिलकर भ्रष्टाचार और लूट खसोट में देश में नंबर 1 है। चौथा – इस सरकार ने हरियाणा के युवाओं का भविष्य चौपट कर प्रदेश को नशे में नंबर 1 बना दिया। पांचवा -किसान पर अत्याचार में नंबर 1 बन गयी सरकार। 750 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी। छठवां – 100-100 गज के मुफ्त प्लाट से लेकर बच्चों के वजीफे, मनरेगा मजदूरी, चीनी, तेल, दाल-रोटी बंद कर गरीब कल्याण की योजनाएं खत्म करने में नंबर 1, सातवां – हरियाणा को महंगाई में देश में नंबर 1 बना दिया। आज यहां सबसे ज्यादा वैट, सबसे महंगी बिजली, सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल मिलता है।

आठवां कमाल – अपराध और कानून-व्यवस्था की विफलता में नंबर 1। नौवां कमाल – सबसे ज्यादा घपले-घोटाले करने में देश में नंबर 1 और दसवां कमाल – नागरिकों को यहाँ सबसे ज्यादा धरने-प्रदर्शन करने पड़े। किसान से लेकर स्कूली बच्चों तक, आंगनबाड़ी वर्कर से लेकर सफाई कर्मचारियों तक सरकार के खिलाफ धरने देने को मजबूर हैं। खट्टर सरकार देश की सबसे ज्यादा दमनकारी सरकार साबित हुई है। दीपेंद्र हुड्डा ने ये भी कहा कि बरोदा उपचुनाव में जनता ने भाजपा-जजपा सरकार को टेलर दिखाया था और अब आदमपुर में पूरी पिक्चर दिखाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि बदलाव आदमपुर चुनाव का प्रमुख मुद्दा है। आदमपुर की जनता इस बार वोट की चोट से विधानसभा, विधानसभा क्षेत्र से गैरहाजिर रहने वाले और हर सीजन के साथ अपने राजनीतिक स्वार्थ को सिद्ध करने के लिये पार्टियां बदलने वाले विधायक को झटका देने जा रही है। आज लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आदमपुर की बदहाली के लिये कौन जिम्मेदार है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार ने तो हरियाणा का ही भट्ठा बैठा दिया। प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया और बेरोजगारी में देश में नंबर एक बनाने का काम किया।

खट्टर सरकार ने आदमपुर की ऐसी दुर्दशा कर रखी है कि यहां रोड में गढ्ढे नहीं गढ्ढों में रोड है। बच्चे स्कूल में, किसान तहसील में, आढ़ती मंडी में धरने पर बैठे हैं और लोग अपने घरों में बैठे हैं। आदमपुर की बदहाली के लिये खट्टर सरकार के साथ-साथ निवर्तमान विधायक भी बराबर के जिम्मेदार हैं। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा का नारा था कि काला धन विदेशों से लायेंगे और 15-15 लाख सबके खातों में देंगे। लेकिन भाजपा ने विदेशों से काला धन लाने की बजाय, जिनका काला धन विदेशों में जमा था उन्हीं को पार्टी में शामिल कर लिया। भाजपा सबके काले धन को सफेद करने का तंत्र और मंत्र जानती है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आदमपुर विधान सभा उप-चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार जय प्रकाश के समर्थन में आज गांव चौधरीवाली, कुतियावाली, तेलनवाली, डोभी, कोहली में प्रचार कर वोट अपील की। इससे पहले आज हिसार DCC ऑफिस में इनेलो छोड़कर राजसिंह गागड़वास (प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व लोहारू विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी), नरेंद्रराज गागड़वास (युवा इनेलो के राष्ट्रीय सह प्रभारी व पार्षद), विशाल ग्रेवाल (युवा जिलाध्यक्ष भिवानी) समेत अनेकों पदाधिकारी काँग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इनमें प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष किसान सेल बलराज चैहड़िया, जिलाध्यक्ष बैकवर्ड सेल रमेश नुनसर, प्रदेश उपाध्यक्ष लीगल सेल देवेंद्र सिंह, नरेंद्र सोनी, छत्रपाल सिंह, धोलिया, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण गोठडा, जिला महासचिव युवा इनेलो नरेश झांझड़िया, पूर्व सरपंच – गुलाब सिंह, अनिल चैहड़िया, किसान सेल जिला महासचिव अनिल, जिला सचिव किसान सेल धर्मेंद्र दहिया, जिला सचिव भीम भाकर, जिला सचिव रणधीर धौलिया, जिला महासचिव बैकवर्ड सेल सुनील बुसान, हलका प्रधान सैन समाज रवि कुमार समेत दर्जनों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि इनेलो छोड़कर आए सभी साथियों के काँग्रेस परिवार में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Related posts

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती अलका लम्बा ने आज पदभार किया ग्रहण-देखें लाइव वीडियो में

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: 4 फरवरी को लगेगा गृह मंत्री अनिल विज का जनता दरबार

Ajit Sinha

फरीदाबाद में चार से छह दिसंबर तक आयोजित होगा राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ: डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x